उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 16, 2021, 1:43 PM IST

ETV Bharat / state

चोरों ने लगाया व्यापारी को लाखों को चूना

यूपी के चन्दौली में सोमवार की देर रात चोरों ने थोक व्यापारी के दुकान से लाखों रुपये का सामान लेकर फरार हो गए. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फरार चोरों की तलाश में जुटी है.

दुकान.
दुकान.

चन्दौली:सोमवार की देर रात चोरों ने पुलिस पिकेट के पास स्थित एक थोक व्यापारी के दुकान से लाखों की चोरी को अंजाम देकर फरार हो गए. जहां एक तरफ पुलिस प्रशासन पंचायत चुनाव को लेकर सक्रिय है वहीं चोर भी अपने कारगुजारियों से पुलिस प्रशासन को चुनौति दे रहे हैं. ताजा मामला बलुआ थाना क्षेत्र के चहनिया कस्बा स्थित पिकेट बूथ के चंद कदमों की दूरी स्थित एक परचून के दुकान का है. जहां बीती रात चोरों ने दुकान से लाखों रुपए के सामान के साथ, सीसीटीवी कैमरा का सेट भी लेकर फरार हो गए.

जानकारी के अनुसार बलुआ थाना क्षेत्र के चहनिया कस्बा के सकलडीहा रोड स्थित राम अवध यादव की परचून की दुकान है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीती रात चोरों ने शटर तोड़कर लाखों रुपये मूल्य के पररचुन के थोक सामान ले गए. चोरों ने पास में ही दूसरे दुकान का भी ताला तोड़ने की कोशिश की. अगर उसका भी ताला टूटा होता तो और भीषण चोरी हो जाती, लेकिन ताला नहीं टूटने के कारण चोर ज्यादा सामान चंपत नहीं कर पाए.

बलुआ थानाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने बताया कि व्यापारी के सामानों की चोरी हुई है. चोर के पुराने इतिहास को खंगाला जा रहा है. शीघ्र ही चोरों को पकड़ा जाएगा.

इसे भी पढे़ं-देश-प्रदेश की 10 बड़ी खबरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details