उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 26, 2021, 10:50 PM IST

ETV Bharat / state

अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई: एसपी चंदौली

चंदौली में पंचायत चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद से जिला प्रशासन हरकत में आ गया है. ऐसे में मुगलसराय कोतवाली परिसर में जिलाधिकारी और एसपी ने जिसे के विभिन्न क्षेत्रों से आए हुए लोगों के साथ मीटिंग की. इस दौरान उन्होंने सख्त निर्देश जारी किए.

डीएम और एसपी ने की मीटिंग
डीएम और एसपी ने की मीटिंग

चंदौली: पंचायत चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद से यहां जिला प्रशासन भी एक्टिव मोड में आ गया है. पंचायत चुनाव के साथ-साथ होली और शबे बरात के त्योहार भी हैं. वहीं, दूसरी तरफ कोरोना के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं. पंचायत चुनाव, त्योहार और कोरोना को लेकर जिला प्रशासन द्वारा जनपद के सभ्रांत व्यक्तियों और जन प्रतिनिधियों के साथ बैठकों का दौर भी शुरू हो गया है.

डीएम और एसपी ने की मीटिंग
ऐसे में मुगलसराय कोतवाली परिसर में डीएम संजीव सिंह और एसपी अमित कुमार ने जनपद के विभिन्न क्षेत्रों से आए हुए लोगों के साथ एक मीटिंग की. इस दौरान पंचायत चुनाव में अपनी भागीदारी बेहतर तरीके से सुनिश्चित करने की अपील की. जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने लोगों से कोरोना से बचाव की भी अपील की. साथ ही अधिकारियों ने चेतावनी भी दी कि अगर इस दौरान किसी भी तरह की अराजकता फैलाने की कोशिश की गई और सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई गई तो ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-अवैध तमंचा और कारतूस के साथ अपराधी गिरफ्तार

अफवाह फैलाने वालों पर रहेगी नजर
इस दौरान एसपी चंदौली ने कहा कि चुनाव के दौरान किसी तरह की अफवाह फैलाने वाले को बख्शा नहीं जाएगा. इसके साथ ही सोशल मीडिया मॉनिटरिंग सेल बनाया गया है. कोई आपत्तिजनक पोस्ट डालने या अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details