उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही: सपा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, FIR दर्ज

By

Published : Feb 29, 2020, 5:54 PM IST

यूपी के भदोही जिले में पूर्व ब्लाक प्रमुख सपा के नेता विकास यादव और उनके सहयोगी पर कुछ बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. हमले में पूर्व ब्लाक प्रमुख के सहयोगी को गंभीर चोटें आई हैं.

etv bharat
पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर जानलेवा हमला.

भदोही:जिले में स्थित उरौठा के पास दोपहर को दो वाहन सवार लोगों ने पूर्व ब्लाक प्रमुख विकास यादव के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. उनके साथ राजेश यादव को भी गंभीर चोटें आई हैं. आवाज सुनकर ग्रामीण जब तक वहां एकत्रित हुए तो बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए. घायलों को उपचार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र औराई में भर्ती कराया गया.

पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर जानलेवा हमला.

7 के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज

इस मामले में औराई कोतवाली में नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है. घटना की जानकारी होते ही पूर्व विधायक मधुबाला पासी सहित बड़ी संख्या में सपा के नेता घटनास्थल पर पहुंचे. भदोही के पूर्व ब्लाक प्रमुख ने तहरीर देकर आरोप लगाया है कि वह अपने साथी के साथ एक निमंत्रण में जा रहे थे. उसी दौरान उरौठा के पास जीटी रोड पर ही दो लग्जरी वाहनों ने ओवरटेक करके रोक लिया और उन पर जानलेवा हमला कर दिया.

इस मामले में सात लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. कुछ अज्ञात लोगों पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है. घटना के बाद से आस-पास के लोगों में दहशत का माहौल है.

पुरानी रंजिश का मामला
यह राजनीतिक तथा जमीनी विवाद की पुरानी रंजिश बताई जा रही है. कुछ दिनों पहले चुनावी रंजिश को लेकर पकरी तिराहे पर विकास यादव और कुछ लोगों में मारपीट हो गई थी, जिसके बाद से ही उन दोनों के बीच आपसी रंजिश चल रही है. इस घटना के बाद से ही सपा के कार्यकर्ताओं और जिला के नेताओं ने नाराजगी व्यक्त की है. विकास यादव ने 7 लोगों पर नामजद और कुछ अज्ञात लोगों पर मुकदमा लिखवाया है.

इसे भी पढ़ें- भदोही: जावेद हबीब ने सीएए पर किया सरकार का समर्थन

ABOUT THE AUTHOR

...view details