उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रत्याशियों को जिताने नहीं कार्यकर्ताओं का दिल मिलाने की अपील कर रही सपा-बसपा

By

Published : Mar 13, 2019, 9:09 AM IST

चंदौली जिले के मुगलसराय में सपा-बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस दौरान नए गठबंधन को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं को एक होने का मंत्र दिया गया. साथ ही साथ कार्यकर्ताओं से एक होने की अपील की गई.

सपा-बसपा सम्मेलन में मंच पर बैठे दोनों पार्टियों के नेता.

चन्दौली: चुनाव आयोग द्वारा 2019 लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद जिले में आचार संहिता लागू हो गई है. वहीं तमाम राजनीतिक दल चुनावी मोड़ में आ गए हैं. इसी क्रम में जिले में गठबंधन की ओर से सपा-बसपा का संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया, जिसमें कार्यकर्ताओं को एक होने का मंत्र देने के साथ-साथ एक होने की अपील की गई.

दरअसल 2019 लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही साथ राजनीतिक दलों की सरगर्मी तेज हो गई है. तमाम राजनीतिक दल बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की बैठक कर संगठन को मजबूत करने के साथ ही मतदाताओं को रिझाने के लिए रणनीति बनाने में जुट गए हैं.

मंगलवार को चंदौली जिले के मुगलसराय में सपा-बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें सपा-बसपा के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस दौरान नए गठबंधन को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं को एक होने का मंत्र दिया गया. यहीं नहीं रणनीति बनाने पर जोर देते हुए कहा गया कि चुनाव की तारीखें घोषित हो चुकी हैं. सभी कार्यकर्ता बीजेपी को हराने के लिए कमर कस लें.

मीडिया से बात करते बसपा जोनल कोऑर्डिनेटर इंदल राम.

इस दौरान सम्मेलन के मुख्य अतिथि बसपा के जोनल कोऑर्डिनेटर इंदल राम ने बताया कि बसपा प्रमुख मायावती के निर्देश पर सम्मेलन का आयोजन किया गया है. इसका मुख्य उद्देश्य सपा-बसपा कार्यकर्ताओं को जिला स्तरीय बैठक कर समायोजन किया जा सके और दोनों दलों के कार्यकर्ता एकजुट होकर गठबंधन के उम्मीदवार को विजयी बनाएं. इंदल राम ने कहा कि प्रदेश की सभी सीटों पर गठबंधन का उम्मीदवार जीतेगा. लंबे अरसे तक दोनों दल एक-दूसरे के धुर विरोधी रहे हैं, जिससे कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के लिए इस तरह का संयुक्त आयोजन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details