उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चन्दौली: गो तस्कर बृजेश के खिलाफ कार्रवाई, 30 लाख से अधिक की संपत्ति कुर्क

चंदौली में गो तस्कर बृजेश के खिलाफ कार्रवाई की गई है. पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई करते हुए उसकी 30 लाख से अधिक कीमत की संपत्ति कुर्की की है. इस पूरी प्रक्रिया के दौरान प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस अधिकारी मौजूद रहे.

By

Published : Sep 19, 2020, 11:09 PM IST

etv bharat
तस्कर के खिलाफ कुर्की का आदेश.

चन्दौली: प्रदेश में बढ़ रहे अपराध पर लगाम लगाने के लिए योगी सरकार ने अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का निर्देश दिया है. इसी क्रम में सैयदराजा पुलिस ने गो तस्करी में शामिल बृजेश यादव के खिलाफ 14 (1) के तहत गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए 30 लाख से अधिक की संपत्ति कुर्क की है.

दरअसल चंदौली पुलिस अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. इसी क्रम में शनिवार को सैयदराजा पुलिस ने जेवरियाबाद निवासी बृजेश यादव के खिलाफ कुर्क की कार्रवाई की है. जोकि लंबे अरसे से गो तस्करी में शामिल रहा है. पशु तस्करी, गो तस्करी के जरिये काफी चल अचल संपत्ति अर्जित की है.

जिलाधिकारी के आदेश पर बृजेश यादव की दो मंजिला मकान और खाली जमीन कुर्क की गई. इसकी अनुमानित कीमत 30 लाख रुपये है. इसके अलावा एक अदद मोटर साइकिल, जिसकी अनुमानित साढ़े सात हजार रुपये है. कुल मिलाकर 30 लाख से अधिक की संपत्ति कुर्क किये जाने संबंधी आदेश का मकान के बाहर बोर्ड लगाया गया.

पुलिस प्रशासन की तरफ से बाकायदा नगाड़ा बजाकर कुर्की की कार्रवाई की गई. इस दौरान एसडीएम सदर विजय नारायण सिंह, सीओ सदर केपी सिंह, सैयदराजा कोतवाल लक्ष्मण पर्वत समेत भारी संख्या पुलिस फोर्स मौजूद रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details