उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चेयरमैन की कुर्सी पर बैठकर सभासद के पति ने पहले खिंचवाई फोटो, फिर कर दिया वायरल

By

Published : Mar 26, 2021, 4:12 AM IST

सोशल मीडिया पर सभासद पति की फोटो वायरल हो रही है. इसमें दीनदयाल नगर पालिका परिषद के सुभाषनगर वार्ड की सभासद आरती यादव के पति श्रवण यादव ने पहले पालिका कार्यालय में चेयरमैन की कुर्सी पर बैठकर फोटो खिंचवाई. इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया. जो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

वायरल फोटो.
वायरल फोटो.

चंदौलीः जिले का दीनदयाल नगर पालिका परिषद कार्यालय दुर्व्यवस्था की भेंट चढ़ चुका है. अराजकता का आलम यह है कि नगर पालिका चेयरमैन जैसे महत्वपूर्ण पद की गरिमा सवालों के घेरे में आ गई है, नगर पालिका की बैठकों में शिरकत करने वाले सभासद पति अब चेयरमैन की कुर्सी पर भी बैठने लगे हैं.

चेयरमैन नहीं थे उपस्थित

वहीं इस बाबत चेयरमैन संतोष खरवार का कहना है कि बैठक में वे उपस्थित नहीं थे. सभी को कुर्सी और पद की मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए. चपरासी को नोटिस जारी कर पूछा गया है कि चेयरमैन की गैर मौजूदगी में दफ्तर क्यों खोला गया. संतोषजनक उत्तर नहीं मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

हिस्ट्रीशीटर है श्रवण यादव

बता दें कि पालिका अध्यक्ष की कुर्सी पर विराजमान श्रवण यादव एक हिस्ट्रीशीटर है. इसके खिलाफ मुगलसराय कोतवाली में हत्या, रंगदारी समेत कई मुकदमे दर्ज है. कई सालों तक जिला बदर भी रहा है, और कई बार जेल भी जा चुका है.

इसे भी पढ़ें- कृषि मंत्री ने किसान मेले में किया सरकारी योजनाओं का गुणगान

ABOUT THE AUTHOR

...view details