उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौली: मुलायम सिंह यादव पर अभद्र टिप्पणी से सपाई नाराज, एसपी से कार्रवाई की मांग

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी करने के संबंध में सपा कार्यकर्ताओं ने एसपी हेमंत कुटियाल से मुलाकात की. सपाइयों ने एसपी से आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.

By

Published : May 19, 2020, 9:34 AM IST

सपा कार्यकर्ताओं ने एसपी से कार्रवाई की मांग की.
सपा कार्यकर्ताओं ने एसपी से कार्रवाई की मांग की.

चंदौली:सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर अभद्र टिप्पणी किए जाने से खफा सपाइयों के प्रतिनिधिमंडल ने एसपी हेमंत कुटियाल से मुलाकात की. इस दौरान सपाइयों ने मुलायम सिंह यादव पर सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की. सपाइयों ने कहा कि पुलिस ने इसमें किसी भी प्रकार की लेटलतीफी या हीलाहवाली की तो सपाई आंदोलन करने को बाध्य होंगे.

सपा जिलाध्यक्ष सत्य नारायण राजभर ने कहा कि जिले के एक युवक ने फेसबुक पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के प्रति अभद्र टिप्पणी की है, जो निंदनीय है. इस तरह का आचरण किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि साइबर सेल की निगरानी के बाद भी इस तरह के अभद्र भाषाओं के इस्तेमाल की घटनाएं बढ़ रही हैं, जो यह दर्शाता है कि पुलिस का साइबर सेल अपना काम ठीक ढंग से नहीं कर रहा है.

मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव के खिलाफ किसी भी तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. यदि पुलिस ने एक्शन लेने में विलंब किया तो सपाई सड़क पर उतरेंगे. सपा कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए आंदोलन के लिए बाध्य होंगे. यहीं नहीं उन्होंने कहा कि जिले में पुलिस ने सत्ता पक्ष के इशारे पर गरीबों का उत्पीड़न किया है.

ये भी पढ़ें-डीडीयू स्टेशन पर मिला हाथ का कटा हुआ अधजला पंजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details