उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Road accident in Chandauli: सड़क हादसे में बाइक सवार 2 सगे भाइयों की मौत, एक घायल

चंदौली के सदर कोतवाली भगवानपुर पुलिया के पास हुआ सड़क हादसा. शनिवार देर रात तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौत, एक घायल. बनारस सेल टैक्स विभाग में काम करता था सड़क हादसे में मृत फिरदौस.

By

Published : Jan 23, 2022, 7:09 AM IST

Road accident in Chandauli
Road accident in Chandauli

चंदौली: सदर कोतवाली भगवानपुर पुलिया के पास शनिवार देर रात तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. वहीं, एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे चंदौली जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी ट्रॉमा सेंटर (Varanasi Trauma Center) रेफर कर दिया गया. पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- भतीजे अखिलेश के टिकट पर जसवंतनगर से ताल ठोकेंगे चाचा शिवपाल...जानिए आखिर यही सीट क्यों चुनी


सैयदराजा थाना क्षेत्र वार्ड नंबर 10 निवासी फिरदौस अंसारी (32), नवाज अंसारी (25) और अमन (23) मुगलसराय से सैयदराजा अपने घर जा रहे थे. जैसे ही वह भगवानपुर पुलिया के समीप पहुंचे तभी पटरी से मेन लेन पर गाड़ी चढ़ाते समय गाड़ी फिसल गई. इस बीच पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से दो युवक फिरदौस और नवाज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अमन गंभीर रूप से घायल हो गया.

स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे, मगर हादसे में युवकों की मौत हो चुकी थी, जबकि एक वहां घायलावस्था में पड़ा मिला. मौके पर जुटे आसपास के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे सदर कोतवाल संजीव मिश्रा ने तत्काल घायल अमन को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया और दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल ले आए. साथ ही घटना की जानकारी परिजनों को दी.

मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. काफी संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंचे. इस दौरान लोगों ने बताया कि फिरदौस और अमन दोनों सगे भाई थे. फिरदौस बनारस सेल टैक्स विभाग (Banaras Sale Tax Department) में काम करता था. उसको लेकर नवाज अमन घर आ रहे थे. जहां सड़क हादसे में दोनों भाइयों की मौत हो गई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details