उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौली में पंचर रिपेयरिंग की दुकान में लगी आग

चंदौली में शनिवार को पंचर रिपेयरिंग की एक दुकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई. आग लगने से करीब डेढ़ लाख का नुकसान होने की संभावना जताई जा रही है.

By

Published : Apr 25, 2021, 7:55 PM IST

पंचर रिपेयरिंग की दुकान में लगी आग
पंचर रिपेयरिंग की दुकान में लगी आग

चंदौली:जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात पुराने टायर और पंचर रिपेयरिंग की दुकान में आग लग गई. आग लगने सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने किसी तरह आग पर काबू पाया. जानकारी के मुताबिक, इस आगजनी में लाखों रुपयों का सामान जल कर राख हो गया है. आग लगने का स्पष्ट कारण पता नहीं चल पाया है.

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, अलीनगर-सकलडीहा मुख्य मार्ग पर सरेसर गांव के पास एक पंचर रिपेयरिंग की दुकान है. यहां दुकान से सटा हुआ इण्डियन आयल का डिपो भी है. शनिवार रात लगभग साढे़ बारह बजे अज्ञात कारणों से दुकान में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. सूचना पर पहुंची अलीनगर पुलिस ने तत्काल आग के सामने खड़ी टैकरों को हटवाया. मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने तत्परता दिखाते हुए समय पर आग पर काबू पा लिया. दुकानदार बबलू ने बताया कि करीब डेढ़ लाख रुपये के समान की क्षति हुई है.

इसे भी पढ़ें-इंडियन ऑयल डिपो के बाहर लगी भीषण आग

अलीनगर थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि इस तरह सड़क के किनारे पुराने टायर एकत्र करना गलत है. इस पर कार्रवाई के लिए विचार किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि अगर समय रहते फायर ब्रिगेड की गाड़ी आग पर काबू नहीं कर पाती तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details