उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अन्न-जल के त्याग से बिगड़ी शहीद की पत्नी की तबीयत

पुलवामा हमले की शहादत में पति को खोने का गम इस कदर हावी है कि शहीद अवधेश यादव की पत्नी ने अन्न तक का त्याग कर दिया है. ज्यादा तबीयत बिगड़ने पर परिवारवालों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार व कुछ दवा देकर डाॅक्टर ने उन्हें घर भेज दिया.

By

Published : Feb 21, 2019, 10:53 PM IST

अस्पताल जाती शहीद की पत्नी

चंदौली :पुलवामा हमले में शहीद हुए अवधेश यादव की पत्नी की तबियत गुरुवार की शाम अचानक बिगड़ गई. आनन-फानन में परिवार ने उसे पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया. चिकित्सक ने बताया कि पीड़िता के अवसाद में चले जाने से अन्न त्याग दिया था, जिससे उनकी हालत बिगड़ी है. बताया कि उनकी काउंसलिंग के बाद हालत में थोड़ा सुधार है. बाकी जांच रिपोर्ट्स आने के बाद आगे का ट्रीटमेंट किया जाएगा.

अन्न-जल के त्याग से बिगड़ी शहीद की पत्नी की तबीयत
पुलवामा में शहीद हुए चंदौली जिले के बहादुरपुर गांव निवासी अवधेश की शादी तीन वर्ष पूर्व सैयदराजा क्षेत्र निवासी शिल्पी से हुई थी. पुलवामा में शहादत के बाद से शिल्पी की तबियत ठीक नहीं है. परिवार वालों के अनुसार अवधेश के जाने का गम शिल्पी को इस कदर खाये जा रहा है कि उन्होंने तीन दिन से अन्न का एक दाना भी नहीं निगला था, इसके चलते वह ठीक से चल भी नहीं पा रही थी.

शहीद के भाई बृजेश ने बताया कि गुरुवार को उनकी तबियत अचानक से बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर स्थित निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां प्रथामिक उपचार और काउंसलिंग के बाद चिकित्सक ने उन्हें घर भेज दिया. वहीं कुछ जांचे भी लिखी हैं जिनकी रिपोर्ट्स आने के बाद आगे का उपचार किया जाएगा .

ABOUT THE AUTHOR

...view details