उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 5, 2019, 11:21 PM IST

ETV Bharat / state

चन्दौली: पुलिस ने बजवाई डुगडुगी, बाजार में लग गई भीड़

चन्दौली: चन्दौली में एक युवक लड़की का अपहरण कर फरार है. पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में जीटी रोड पर पुलिस ने युवक की हाजिरी को लेकर डुगडुगी बजवाई तो बाजार में लगी भीड़ आश्चर्यचकित रह गई.

पुलिस ने बजवाई डुगडुगी

चन्दौली:डुगडुगी की आवाज कभी राजाओं के जमाने मे सुनाई देती थी. मंगलवार को जब चन्दौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर में जीटी रोड पर पुलिस ने डुगडुगी बजवाई तो सड़क पर इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गयी. पुलिस ने बताया कि एक लड़की अपहरण में दर्ज मुकदमे में फरार चल रहे युवक के खिलाफ यह कार्रवाई की जा रही है. पुलिस का डुगडुगी बजवाना दिनभर नगर में चर्चा का विषय बना रहा.

पुलिस ने बजवाई डुगडुगी

चन्दौली पुलिस के अनुसार 13 जनवरी को मुग़लसराय कोतवाली में एक युवक के खिलाफ लड़की के अपहरण का मुकदमा दर्ज हुआ था. तब से फरार चल रहे युवक की हाजिरी नहीं होने पर न्यायालय से आदेश लेने के बाद जिले में युवक की तलाश में डुगडुगी पिटवाई जा रही है. अगर युवक निर्धारित तिथि तक न्यायालय में हाजिर नहीं होता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. चन्दौली जिले के जीटी रोड पर पुलिस द्वारा डुगडुगी बजवाने के दौरान देखने वालों की काफी भीड़ लग गयी थी. ऐसे में हर कोई यही कहता नज़र आया कि राजा महाराजाओं के जमाने में डुगडुगी बजवाई जाती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details