उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गंगा में शव फेंकने से रोकने के लिए पुलिस कर रही पेट्रोलिंग

By

Published : May 16, 2021, 10:54 PM IST

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में पुलिस गंगा किनारे पेट्रोलिंग कर रही है. दरअसल, गंगा में शव उतराते मिलने के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है.

चंदौली
चंदौली

चंदौलीः कोरोना काल में गंगा में शवों के मिलने के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है. पुलिस ने गंगा में निगरानी शुरू कर दी है. पुलिस ने रविवार को गंगा किनारे के गावों में भ्रमण कर ग्रामीणों को हिदायत दी. चेताया कि किसी भी सूरत में गंगा में शवों को प्रवाहित न करें.

पिछले दिनों गंगा में उतराया मिला था शव
बता दें कि पिछले दिनों धानापुर के बड़ौरा गांव के समीप गंगा में आठ शव उतराए मिले थे. इससे इलाके में सनसनी फैल गई और शासन- प्रशासन की जमकर किरकिरी भी हुई. प्रशासन ने सभी शवों को जेसीबी की मदद से गड्ढा खोदवाकर दफन कराया था.

इसे भी पढ़ेंः मासूम की अपहरण के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

गंगा किनारे के लोगों को चेताया
गंगा में शव प्रवाहित किए जाने से संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. ऐसे में प्रशासन अलर्ट हो गया है. रविवार को पुलिसकर्मियों की टीम ने गंगा किनारे गावों में गश्त की. इस दौरान लाउडस्पीकर से घोषणा कर हिदायत दी गई कि शवों को किसी भी परिस्थिति में नदी में प्रवाहित न करें.


'गंगा में शव उतराए मिलने के बाद पुलिस टीम स्टीमर के जरिए भी गंगा में भ्रमण कर नजर रखी जा रही है. साथ ही लोगों को चेताया कि गंगा में शवों को किसी भी हालत में ना बहाया जाय.'

- दयाराम, एएसपी

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details