उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना का खौफ: सड़क पर पड़ी नोट देख बुला ली पुलिस

वैश्विक महामारी कोरोना का भय लोगों में कुछ इस कदर हावी हो गया है कि अब सड़कों पर मिलने वाली नोट में भी लोग कोरोना संक्रमण फैलाने की साजिश देख रहे है. ताजा मामला चन्दौली में सामने आया है, जहां मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के चौरहट गांव में एक विदेशी करेंसी के मिलने से हड़कंप मच गया. हालांकि बाद में पुलिस के कहने पर ग्रामीणों ने नोट को जला दिया.

By

Published : Apr 13, 2020, 7:44 PM IST

chandauli latest news
चन्दौली में मिली विदेशी करेंसी.

चन्दौली:पड़ाव इलाके के चौरहट गांव में उस वक्त हड़कंप की स्थिति देखने को मिली, जब लोगों के घर के बाहर एक विदेशी नोट पड़ी मिली. जब इसे नजदीक से देखा गया तो पता चला कि यह रियॉल है, जो यूएई की करेंसी है. इसके बाद देखते ही देखते वहां भीड़ लग गई.

कौतूहल का विषय बनी इस नोट को देखकर लोगों ने आशंका जताई कि यह कोरोना फैलाने की साजिश है. इस दौरान वहां उपस्थित लोगों ने डायल 112 पुलिस को इसकी सूचना दी गई. हैरत की बात यह है कोरोना के खौफ की वजह से इन कोरोना वारियर्स ने भी इस नोट को उठाने की जहमत नहीं उठाई. बाद में पुलिस के कहने पर ग्रामीणों ने विदेशी करेंसी को जला दिया.

विदेशी करेंसी देख ग्रामीणों में मचा हड़कंप.

चन्दौली: दिल्ली से पैदल पलायन कर रहे कामगार, पैरों में पड़े छाले


यह इलाका मुस्लिम बाहुल्य है, जहां अरब देश में नौकरी करने लोगों की संख्या बहुतायत है, लेकिन कोरोना का डर लोगों में कुछ इस कदर हावी है कि करेंसी को भी जला दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details