उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ट्रेन में चप्पल खो गई तो यात्री ने उठाया यह कदम, मच गया हड़कंप

यूपी को चंदौली में एक यात्री ने चप्पल खोने पर रेलवे से टोल फ्री नंबर 139 पर कॉल कर शिकायत कर दी. सूचना पर डीडीयू रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो रेलवे की सुरक्षाकर्मी यात्री की चप्पल ढूंढने में लग गए. हालांकि सुरक्षाकर्मियों को इस काम में कामयाबी नहीं मिली.

By

Published : Mar 20, 2021, 9:24 PM IST

डीडीयू रेलवे स्टेशन
डीडीयू रेलवे स्टेशन

चन्दौलीः यात्रा के दौरान चलती ट्रेन में चप्पल खो गई तो यात्री ने टोल फ्री नंबर 139 पर शिकायत कर दी. इस शिकायत को लेकर रेल मंत्रालय के साथ मंडल के अधिकारियों में खलबली मच गई है. स्थानीय स्टेशन पर यात्री से मुलाकात कर समस्या सुनी गई. हालांकि चप्पल नहीं मिली. इस शिकायत को लेकर चर्चा भी खूब हो रही है.

पटना से इंदौर जा रहा था यात्री
पटना से इंदौर जा रही पटना-इंदौर-एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर कोच संख्या एस-5 के सीट संख्या 39 पर सवार होकर शुक्रवार को शुभम कुमार पटना से इंदौर की यात्रा पर थे. ट्रेन पटना से आगे चली तो अचानक शुभम की नजर सीट के नीचे रखी चप्पल पर पड़ी तो वह गायब थी. यह देख कर उसने आव देखा न ताव रेलवे के निशुल्क हेल्पलाइन नंबर 139 पर डायल कर रेलवे से शिकायत कर दी.

आरपीएफ खोजती रही चप्पल
रेलवे ने यह शिकायत दर्ज कर ली और इसकी रिपोर्ट पं. दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल के अधिकारियों को भेज दी. ट्रेन शुक्रवार दोपहर तीन बजे स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या-सात पर पहुंची. यहां रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने यात्री के पास जाकर उसकी समस्या सुनी. काफी प्रयास के बाद भी चप्पल नहीं मिली. इसके बाद यात्री आगे के लिए रवाना हुआ.

आजम खां के भैंस प्रकरण की आ गई याद
बहरहाल यात्री की शिकायत के बाद आरपीएफ डीडीयू जांच में जुट गई. बावजूद इसके सफलता नहीं मिली लेकिन इसके बाद आजम खान की भैंस ढूंढने वाली पुलिस की तश्वीरें उभर कर सामने आ गईं हैं.

यह भी पढ़ेंः चंदौलीः दिल्ली से आने वाले यात्रियों का स्टेशन पर होगा कोविड टेस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details