उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाइक खरीदने जा रहे युवक से एक लाख की लूट, जानें कैसे बची जान

By

Published : Sep 7, 2022, 6:28 PM IST

चंदौली में एक युवक बाइक खरीदने के लिए बिहार जा रहा था. इस दौरान उसके दोस्तों ने उसे मारपीट कर एक लाख रुपए लूट लिए. आरोपी युवक को मारने ही जा रहे थे तभी कुछ ऐसा हुआ जिससे उसकी जान बच सकी. चलिए जानते हैं पूरे मामले के बारे में.

Etv Bharat
युवक से एक लाख की लूट

चंदौली: जिले के इलिया थाना क्षेत्र के मालदह पुल के पास एक युवक से उसके दो दोस्तों ने एक लाख रुपये लूट लिए. इस दौरान आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया. बदमाश उसे जान से मारने की फिराक में थे. इसी बीच एक व्यक्ति वहां पहुंच गया और उसे देखकर बदमाश रुपये लेकर फरार हो गए. ग्रामीणों ने घायल की सूचना उसके परिजनों को दी. परिजनों ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया.

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार घोड़सारी गांव निवासी मंगल सिंह एक लाख रुपये लेकर अपने दो साथियों के साथ बाइक खरीदने के लिए बिहार जा रहा था. आरोप है कि इसी बीच रास्ते में मंगल सिंह के साथियों ने जमकर शराब पी. सभी मालदह पुल के समीप पहुंचे. मंगल सिंह के साथियों ने ही उसे मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

इसे भी पढे़-अपहरण करके नाबालिग से 5 लोगों ने एक माह तक किया रेप, पीड़िता ने भागकर बचाई जान

घायल के पिता अमरेश सिंह ने बताया कि मारपीट कर घायल करने के बाद बेटे को नहर के कुलावा में डालने की कोशिश की गई. इसी बीच एक व्यक्ति के वहां पहुंचने से साथी आरोपी रुपये लेकर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि इसकी सूचना इलिया थाने की पुलिस को दे दी गई है.फिलहाल घायल युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. वहीं, इलिया पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बजाय लापरवाही कर रही है. वहीं, एसओ अमित कुमार ने इस घटना की जानकारी होने से इनकार किया है.

यह भी पढे़-मेरठ में 50 लाख की स्मैक के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details