उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 19, 2021, 5:26 PM IST

ETV Bharat / state

कोयले की ट्रक में मिली नवजात बच्ची

चंदौली में एक खाली ट्रक में लावारिश नवजात बच्ची (Newborn baby) मिलने से हड़कंप मच गया. ट्रांसपोर्टर अशोक मिश्रा ने तत्काल बच्ची को अपने पास ले लिया. जिसके बाद इसकी जानकारी मुगलसराय कोतवाली पुलिस Mughalsarai Kotwali Police को दे दी.

ट्रक में मिली नवजात बच्ची
ट्रक में मिली नवजात बच्ची

चंदौली: मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के चंदासी कोयला मंडी में एक खाली ट्रक में लावारिश नवजात बच्ची मिलने से हड़कंप मच गया. आस-पास पूछताछ के बाद भी इसका पता नहीं चल सका, जिसके बाद इस बच्ची को वाराणसी फैजाबाद ट्रांसपोर्ट (Varanasi Faizabad Transport) के ट्रांसपोर्टर अशोक मिश्रा ने पुलिस को सौंप दिया.

मुगलसराय कोतवाली पुलिस बच्ची का उपचार कराने के साथ-साथ परिजनों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को एक ट्रक ड्राइवर पड़ाव इलाके से ट्रक लेकर वाराणसी-फैजाबाद ट्रांसपोर्ट चंदासी पर आया और जब वह कोयला लादने के लिए डिपो में गया. इस दौरान डाला खोलते ही उसमें एक नवजात बच्ची दिखाई पड़ी, जो रो रही थी. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

इस् भी पढ़ेःचंदौली: अज्ञात बदमाश ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

वहीं, सूचना मिलने पर पहुंचे ट्रांसपोर्टर अशोक मिश्रा ने तत्काल बच्ची को अपने पास ले लिया और इस बात की सूचना मुगलसराय कोतवाली पुलिस को दे दी. इसके बाद मुगलसराय पुलिस ने तत्काल नवजात बच्ची को राजकीय महिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भेज दिया है. जहां प्राथमिक जांच में बच्ची पूरी तरह स्वस्थ बताई जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

फिलहाल मुगलसराय पुलिस ने बच्ची को चाइल्ड लाइन को सौंप दिया. साथ ही इस बात की तस्दीक में जुटी है की यह बच्ची किसकी है और किन हालात में बच्ची ट्रक में पहुंची.

ABOUT THE AUTHOR

...view details