उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुस्लिम समुदाय ने राम मंदिर निर्माण के लिए दी समर्पण राशि

अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए विश्व हिंदू परिषद ने निधि संकलन का कार्यक्रम चलाया हुआ है. चंदौली जनपद के भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष इकबाल अहमद राजू के नेतृत्व में उनकी टीम ने गंगा जमुनी तहजीब की मिसाल पेश की और मंदिर निर्माण के लिए धनराशि दी.

By

Published : Jan 22, 2021, 2:09 AM IST

मुस्लिम समुदाय ने राम मंदिर निर्माण के लिए दी समर्पण राशि.
मुस्लिम समुदाय ने राम मंदिर निर्माण के लिए दी समर्पण राशि.

चंदौलीःअयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए विश्व हिंदू परिषद निधि संकलन कार्यक्रम चला रही है. निधि संकलन के इस कार्यक्रम के दौरान चंदौली के दीनदयाल नगर में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मंदिर निर्माण के लिए सहयोग राशि दी.

अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने दी समर्पण राशि
अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए विश्व हिंदू परिषद ने निधि संकलन का कार्यक्रम चलाया हुआ है. इसमें विश्व हिंदू परिषद और संघ से जुड़े लोग टोलियां बनाकर निधि संकलन कर रहे हैं. चंदौली जनपद के भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष इकबाल अहमद राजू के नेतृत्व में उनकी टीम ने गंगा जमुनी तहजीब की मिसाल पेश की और मंदिर निर्माण के लिए धनराशि दी. इकबाल अहमद राजू और उनके साथ जुड़े मुस्लिम समुदाय के कई अन्य लोगों ने यह धनराशि एकत्रित की. इसके बाद उन्होंने मंदिर निर्माण निधि संकलन से जुड़े लोगों को बुलाया और उन्हें अपनी सहयोग राशि सौंपी.

उत्साहित है समर्पण राशि संग्राहक
मुस्लिम संप्रदाय के लोगों ने अपने संप्रदाय के अन्य लोगों से भी राम मंदिर निर्माण में सहयोग और सहभागिता सुनिश्चित करने की अपील की है. मुस्लिम संप्रदाय के लोगों के राम मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पित करने से निधि संकलन करने वाले लोग काफी उत्साहित दिखाई दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details