उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौलीः तमंचे की बल पर लूटे पचास हजार

यूपी के चंदौली में बदमाशों ने एक युवक से लूट की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित ने बताया कि उसके पास पचास हजार रुपए थे जिन्हें तीन बाइक सवार बदमाश लूट कर ले गए. वहीं मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने लगी.

By

Published : Nov 8, 2020, 6:12 AM IST

पीड़ित युवक.
पीड़ित युवक.

चंदौलीः सरकार के तमाम जद्दोजहद के बावजूद अपराधी बेखौफ हैं. मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कटेसर में बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के ‌बल पर एक युवक से पचास हजार रुपये लूटने का मामला प्रकाश में आया है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे पीड़ित के भाई ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी. जांच पड़ताल के बाद रात में पुलिस लौट आई, जिसके बाद शनिवार को पीड़ित की ओर से तहरीर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के साथ ही सुरागकसी कर रही है.

ये है पूरा मामला
दरअसल मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में बढ़ती घटनाओं से लोग दहशत में हैं. कटेसर गांव निवासी मोहम्मद लुकमान (50) निजी कार चालक है. पीड़ित के अनुसार उसके पास मौजूद स्कार्पियो गाड़ी पिछले कई दिनों से खराब थी. उसे बनवाने के लिए शुक्रवार रात सिंधीताली निवासी राजू से पचास हजार रुपये उधार लेकर वह घर लौट रहा था. इस दौरान कटेसर बाजार स्थित एक दुकान पर अंडा खाने के लिए रुक गया. अंडा खाने के बाद जैसे ही वह आगे गली में पहुुंचा कि तभी पीछे से एक बाइक पर सवार तीन बदमाश वहां पहुंच गए और उसे तमंचा सटा दिया. इसके बाद उसके पास मौजूद पचास हजार रुपये लूटकर मौके से फरार हो गए.

मुगलसराय कोतवाली पुलिस जांच में जुटी
लूट की सूचना युवक ने अपने भाई को दी. उसके भाई ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को घटना से अवगत कराया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की. लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया. पीड़ित ने बताया कि शनिवार को उसने इसकी लि‌खित सूचना जलीलपुर पुलिस चौकी पर दी. इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

घटना के सभी पहलुओं की जांच
इस बाबत सीओ सदर कुंवर प्रभात सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. घटना स्थल के आसपास क्षेत्र में लगे सीसी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है. इसके अलावा अन्य पहलुओं पर भी पुलिस जांच में जुटी है. फिलहाल अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details