उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Rape in Chandauli: नाबालिग से किशोर ने किया दुष्कर्म, एफआईआर दर्ज

उत्तर प्रदेश के जिले चंदौली में रेप (Rape in Chandauli) का मामला सामने आया है. यहां नाबालिग को अकेला पाकर युवक ने दुष्कर्म किया. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Apr 10, 2023, 11:02 AM IST

Rape in Chandauli
Rape in Chandauli

चंदौली: जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के एक गांव में सात वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोस के ही युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई. मासूम को बेसुध अवस्था में छोड़कर युवक मौके से भाग निकला. पीड़िता की मां ने बलुआ थाने में तहरीर दी है. वहीं, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित की मां एक ज्वेलरी की दुकान पर काम करती है. वह रविवार को भी खाना बनाकर बेटी को भी खिलाकर चली गई थी. इस दौरान घर में पीड़िता अकेली थी. जिसका फायदा उठाकर पड़ोसी युवक आ गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची खून से लतपथ थी. उसकी हालत खराब होने लगी. इसके बाद बेसुध अवस्था में छोड़कर आरोपी मौके से भाग गया. शाम के चार बजे जब पीड़िता की मां घर आई तो उसकी हालत देख चिल्लाने लगी. जिसके बाद पीड़िता ने पूरी आपबीती मां से बताई. उसके बाद मां ने बलुआ थाने पहुंचकर लिखित तहरीर दिया. पुलिस ने तत्काल बच्ची का मेडिकल कराकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई.

घटना की जानाकरी के बाद अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह और सीओ राजेश कुमार राय भी पहुंच गए थे. मामले की जांच पड़ताल की. इस बाबत एएसपी विनय कुमार सिंह ने बताया कि बलुआ थाने पर नाबालिग से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए विधिक कार्रवाई मेडिकल परीक्षण और दवा इलाज किया गया. आरोपी युवक भी बाल अपचारी है. जिसे पुलिस अभिरक्षा में लेते हुए अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें-Mirzapur Political News : दो आदिवासी राजनीतिक घरानों की बहू-बेटी होंगी आमने-सामने

ABOUT THE AUTHOR

...view details