उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 20, 2021, 5:23 PM IST

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक पर मिला विवाहिता का शव

चंदौली के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में एक विवाहिता ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. आत्महत्या के पीछे का कारण ससुराल पक्ष की ओर से दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाना बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव
संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

चंदौली: शनिवार को जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में एक विवाहिता ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. मामले में विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कोतवाली में शिकायत दर्ज करा दी है. फिलहाल, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.


संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

दरअसल, ये पूरा मामला संदिग्ध बताया जा रहा है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतका प्रेमा की शादी साल 2014 में गोबिरिया गांव निवासी कृष्णा गुप्ता से हुई थी. मृतका ने सितंबर 2020 को अपने पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ किसी मामले में एफआईआर दर्ज कराई थी. वहीं, लोगों की मानें तो कुछ दिन पहले अन्य किसी मामले को लेकर विवाहिता और उसके पति के बीच काफी विवाद हुआ था.



रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव

ऐसे में शनिवार को विवाहिता का शव मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के हृदयपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक पर मिला. बताया जा रहा है कि विवाहिता ने शुक्रवार की देर रात ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. विवाहिता के परिजनों ने कोतवाली में ससुराल वालों के खिलाफ दहेज के लिए उत्पीड़न और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में तहरीर दी है. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details