उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

घर से निकला था नौकरी तलाशने, ट्रेन की चपेट में आने गई जान

चंदौली में एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने हादसे की जानकारी परिजनों को दे दी है.

By

Published : Feb 4, 2021, 7:36 PM IST

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

चंदौली:ट्रेन की चपेट में आने से गुरुवार को एक युवक की मौत हो गई. हादसा चंदौली-मझवार स्टेशन के समीप हुआ. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. शव के पास मिले मोबाइल और कागजात से युवक की शिनाख्त हो सकी. इसके बाद पुलिस ने युवक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी. इस पर परिजन जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए.

तीन दिन पहले घर से निकला था युवक

धानापुर थाना क्षेत्र के तोरवा गांव निवासी सुनील कुमार चौरसिया (28) 3 दिनों से घर से निकला हुआ था. इस बीच युवक चंदौली मझवार स्टेशन के सामने किसी ट्रेन की चपेट में आ गया. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस को युवक के शव के पास से मोबाइल और कागजात मिले थे. इसके आधार पर पुलिस ने उसकी पहचान की और हादसे की सूचना युवक के परिजनों को दी.

नौकरी की तलाश में निकला था युवक

सुनील के भाई संजय चौरसिया ने बताया कि सुनील चार भाइयों में सबसे छोटा था. पॉलिटेक्निक करने के बाद नौकरी की तलाश में तीन दिन पहले कहीं गया था. गुरुवार को पुलिस ने फोन पर सूचना दी कि ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details