उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री ही नहीं प्रधानसेवक भी हैं- महेंद्र नाथ पांडेय

चन्दौली जिले में पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था. कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय भी शिरकत करने पहुंचे. इस दौरान महेंद्र नाथ पांडेय ने पीएम मोदी के वैक्सीन लगवाने पर कहा कि पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री ही नहीं प्रधान सेवक भी हैं.

By

Published : Mar 1, 2021, 4:11 PM IST

महेंद्र नाथ पांडेय
महेंद्र नाथ पांडेय

चन्दौली : पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन पर आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय भी शिरकत करने पहुंचे. इस दौरान महेंद्र नाथ पांडेय ने पीएम मोदी के वैक्सीन लगवाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पीएम मोदी देश के प्रधानमंत्री ही नहीं प्रधान सेवक भी हैं. इसीलिए उन्होंने कोरोना वॉरियर्स के वैक्सीनेशन के बाद आमजन की तरह वैक्सिनेशन कराया है.

केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय
'पीएम मोदी दिल से प्रधानसेवक'

केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि पीएम मोदी दिल से प्रधानसेवक हैं. उनके प्रधान सेवक का भाव देश ही नहीं बल्कि दुनिया ने देखा है. उन्होंने आम लोगों की तरह निर्धारित कर वैक्सीनेशन कराया है. यहीं नहीं उन्होंने कहा कि पीएम मोदी इस अभियान में भी प्रेरणा पुरुष की तरह काम कर रहे हैं

कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे दीनदयाल स्मृति उपवन

गौरतलब है कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. जहां काशी प्रांत के आईटी सेल व पदाधिकारी संग बैठक करने पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details