उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजम खान और दिग्विजय सिंह अपनी खराब जुबान के लिए जाने जाते हैं: महेंद्र नाथ पांडेय

चंदौली में महेंद्र नाथ पांडेय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आजम खान और दिग्विजय सिंह भारतीय राजनीति में अपनी बेहद खराब जुबान के लिए जाने जाते हैं. ऐसे लोगों को जनता को पूरी तरह से तिरस्कृत कर देना चाहिए.

By

Published : Apr 17, 2019, 6:05 AM IST

Updated : Apr 17, 2019, 7:24 AM IST

आजम खान के बयान को लेकर बोले महेंद्र नाथ पांडेय.

चन्दौली: यूपी बीजेपी अध्यक्ष और चन्दौली से लोकसभा प्रत्याशी महेंद्र नाथ पांडेय 24 अप्रैल को नामांकन करेंगे. इस दौरान सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद रहेंगे. इसी को लेकर महेंद्र नाथ पांडेय कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने चन्दौली पहुंचे.

क्या बोले महेंद्र नाथ पांडेय
⦁ लखनऊ की जनता में राजनाथ सिंह को जिताने की होड़ मची है.
⦁ राजनाथ सिंह के सामने सिर्फ प्रतीकात्मक तौर पर होंगे प्रत्याशी.
⦁ लखनऊ का रिजल्ट फाइनल हो चुका है.
⦁ आजम खान और दिग्विजय सिंह अपने अभद्र बयानों के लिए ही जाने जाते हैं.
⦁ जनता को ऐसे नेताओं को तिरस्कृत कर देना चाहिए

आजम खान के बयान को लेकर बोले महेंद्र नाथ पांडेय.

इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान राजनाथ सिंह के खिलाफ शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी को गठबंधन का प्रत्याशी बनाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि लखनऊ की जनता में होड़ है कि राजनाथ सिंह को कितने लाख वोटों से जिताया जाए. चुनाव में कोई भी प्रत्याशी आए यह उसका कर्म और धर्म है, लेकिन वह चुनाव प्रतीकात्मक ही लड़ेंगी. चुनाव का रिजल्ट तो फाइनल हो चुका है.

वहीं आजम खान की ओर से जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी को लेकर महेंद्र नाथ पांडेय ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारतीय राजनीति में आजम खान और दिग्विजय सिंह अपने अभद्र बयानों के लिए ही जाने जाते हैं. आजम खान ने अपने बयानों में हर दर्जे की गिरावट ला दी है. गिरावट के साथ साथ महिला समाज के प्रति बहुत ही अशोभनीय टिप्पणी की है.

उन्होंने कहा कि मैं निर्वाचन आयोग से मांग करता हूं कि आजम खान के ऊपर कड़ी कार्रवाई हो. उनका बयान आपराधिक कृत्य और महिलाओं की मर्यादा को अपमानित करने वाला है. यही नहीं अधिकारियों को लेकर भी उन्होंने अभद्र टिप्पणी की है. ऐसे लोगों को जनता को तिरस्कृत कर देना चाहिए.

Last Updated : Apr 17, 2019, 7:24 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details