उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 25, 2021, 6:40 PM IST

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला कोटेदार का शव, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के बलुआ थानाक्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एक कोटेदार का शव मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आगे की जांच शुरू कर दी है.

संदिग्ध परिस्थितियों में कोटेदार की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में कोटेदार की मौत

चंदौली: बलुआ थानाक्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एक कोटेदार का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.


संदिग्ध परिस्थितियों में मिला कोटेदार का शव

दरअसल, मामला जनपद के बलुआ थानाक्षेत्र अंतर्गत रामपुर गांव स्थित देसी शराब की दुकान के सामने का है. गुरुवार को शराब की दुकान के सामने एक कोटेदार का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है. आते-जाते ग्रामीणों की नजर जमीन पर लेटे एक व्यक्ति पर पड़ी. लोगों ने जब व्यक्ति को उठाना चाहा तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है. ग्रामीणों ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें-फांसी पर झूलता मिला युवक का शव

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

वहीं, मृतक की पहचान धानापुर क्षेत्र के गजेंद्रपुर निवासी कोटेदार रामचंद्र बिन्द के रूप में हुई है. इस संबंध में पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details