उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सैयदराजा पुलिस ने की महिलाओं से गाली-गलौज, जानिए क्या है पूरा मामला

चंदौली जिले के सैयदराजा कोतवाली पुलिस पर एक बार फिर सवाल उठने लगे और खाकी आरोपों से घिर गई. सोशल मीडिया पर पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिसकर्मी महिलाओं से गाली गलौज कर रहे हैं.

By

Published : May 18, 2022, 8:19 PM IST

etv bharat
यदराजा कोतवाली

चंदौली :जिले की सैयदराजा पुलिस एक बार फिर अपने कारनामें को लेकर चर्चा में है. सोशल मीडिया पर पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिसकर्मी महिलाओं से गाली गलौज कर रहे हैं. पुलिस कर्मियों का इस तरह बर्ताव ने चंदौली पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

दरअसल, यह पूरा मामला सैयदराजा कोतवाली अंतर्गत आने वाले कस्बा का है जहां एक घर में पारिवारिक विवाद को लेकर महिलाओं में कहासुनी हो गई. इसके बाद एक महिला ने 112 नंबर पर फोन कर मामले की जानकारी दी. सूचना के लिए बाद सैयदराजा कोतवाली के एक दारोगा जी अपने सिपाही के साथ महिलाओं का विवाद सुलझाने पहुंच गए. खास बात तो यह रही कि महिलाओं के विवाद को सुलझाने के लिए पहुंचे दारोगा जी के साथ कोई महिला सिपाही नहीं दिखाई दी. वहीं, दरोगा ने पहुंचते ही महिलाओं से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए फर्राटेदार गालियां बक डाली. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

सैयदराजा पुलिस

वहीं, वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और एक बार फिर सैयदराजा पुलिस पर सवाल उठने लगे और खाकी आरोपों से घिर गई. पीड़ित महिलाओं ने सैयदराजा कोतवाली पहुंचकर प्रार्थना पत्र देते हुए दारोगा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.

पढ़ेंः पुलिस ने बरामद किए 14 लाख की कीमत के चोरी हुए मोबाइल

गौरतलब है कि इसी सैयदराजा कोतवाली क्षेत्र के मनराजपुर गांव में पिछले दिनों दबिश देने पहुंचे तत्कालीन थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह पर युवती की मारपीट कर हत्या कर देने का आरोप लगा था. इसके बाद पूरे प्रदेश भर में पुलिस की किरकिरी हुई. इसके बाद आरोपी थाना प्रभारी को सस्पेंड करने के साथ ही अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा भी दर्ज किया गया था. वहीं, अब महिलाओं को दारोगा द्वारा गाली देने का वीडियो वायरल हो रहा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details