उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पति पर लगा हत्या का आरोप

चंदौली में रविवार की रात विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. विवाहिता के परिजनों ने पति पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

By

Published : Apr 12, 2021, 1:08 PM IST

गला दबाकर की हत्या
गला दबाकर की हत्या

चंदौली: मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के छोटूसराय गांव में रविवार की रात विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. विवाहिता के परिजनों ने पति पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. आसपास के लोग महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां डॉक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी पति को हिरासत में ले लिया.

यह भी पढ़ें:चंदौली में नाइट कर्फ्यू के साथ धारा 144 लागू

यह है पूरा मामला

वाराणसी की रहने वाली महिला की शादी एक साल पहले मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के छोटूसराय गांव निवासी युवक से हुई थी. रविवार शाम नशे में धुत होकर वह घर पहुंचा. इसे लेकर उसका पत्नी से विवाद हो गया. आरोप है कि इसके बाद उसने पत्नी का गला दबा दिया.

गला दबाकर हत्या का आरोप

विवाहिता के मायके वालों का आरोप है कि बेटी का पति ने पहले उसके साथ मारपीट की. इसके बाद उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. आसापास के लोग विवाहिता को राजकीय महिला अस्पताल ले गए. वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस जांच में जुटी

इस मामले में मुगलसराय कोतवाल एनएन सिंह ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी वर्तमान में पुलिस हिरासत में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details