उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौली: जीआरपी डीडीयू ने पकड़ा कुख्यात डकैत

चन्दौली जीआरपी डीडीयू (दीन दयाल उपाध्याय) को बड़ी कामयाबी मिली है. यहां चेकिंग के दौरान एक कुख्यात डकैत पकड़ा गया है. इसके पास से पिस्टल समेत तीन कारतूस और चाकू बरामद किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त बिहार का वांछित अपराधी है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है.

By

Published : Jan 1, 2020, 11:05 PM IST

etv bharat
गिरफ्तार डकैत.

चन्दौली: डीडीयू जीआरपी नए साल के मद्देनजर स्टेशन पर चेकिंग अभियान चला रही थी. इस दौरान प्लेटफॉर्म नंबर सात पर एक संदिग्ध दिखा, जो चेकिंग अभियान चला रहे पुलिसकर्मियों को देखकर भागने लगा. सिपाहियों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया. तलाशी के दौरान उसके पास से पिस्टल और कारतूस बरामद हुआ. पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम रविकांत बताया.

जीआरपी डीडीयू ने पकड़ा कुख्यात डकैत.

गिरफ्तार आरोपी था शातिर डकैत
पकड़ा गया आरोपी हाल ही में पटना के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में अपने 11 अन्य साथियों के साथ मिलकर एक घर में डकैती की घटना को अंजाम दिया था. इस घटना में प्रयुक्त 32 बोर के पिस्टल, तीन कारतूस पुलिस ने बरामद किया है.

यहीं नहीं यह कुख्यात डकैत बम बनाने में भी माहिर है. 2009 में बम बनाते हुए आरोपी का एक हाथ भी खराब हो गया था. पुलिस की मानें तो यह शातिर डकैत यूपी, बिहार में निकटवर्ती जिलों में अपराध का पर्याय बन चुका है.

इसे भी पढ़ें:-मथुरा: पत्नी और दो बच्चों को मारी गोली, फिर कर ली आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details