उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौली में युवती की गला रेतकर हत्या

चंदौली में सोमवार को युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट है.

By

Published : Dec 26, 2022, 10:31 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

एसपी अंकुर अग्रवाल ने हत्या का खुलासा किया

चंदौली: जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र की लोको कॉलोनी में युवती की गला रेतकर सोमवार को हत्या करने का मामला सामने आया है. इससे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अंकुर अग्रवाल भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. वहीं, पुलिस घटना की छानबीन में जुटी गई है. पुलिस के अनुसार, युवती की फरवरी में शादी होनी थी. लेकिन, हाथ पीले होने से पहले ही खुशबू गुप्ता हत्या (Girl throat slit to death in Chandauli) कर दी गई. अलीनगर थाना क्षेत्र की लोको कॉलोनी की रहने वाली खुशबू गुप्ता, जिनकी उम्र करीब 23 साल होगी. वह सोमवार को घर में अकेली थी. मृतका के पिता मातादीन दाना भुनने का काम करते है और चकिया तिराहे पर अपनी दुकान लगाते हैं. सोमवार को घटना के समय मृतका खुशबू की मां भी पिता के साथ अपनी दुकान पर गई थी.

मृतका के परिजन दुकान बंद कर जब घर पहुंचे तो उन्होंने बेटी का खून से लथपथ शव देखा. इसके बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई. परिजनों की रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे. उसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी. इस हत्या (Girl murdered in Chandauli) की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग डर हुए हैं.

एसपी अंकुर अग्रवार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. उन्होंने बताया कि मामले में सभी एंगल की जांच कराई जा रही है. जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा. इसके साथ ही पुलिस ने घटना में किसी परिचित के शामिल होने की आशंका (Chandauli murder case) जताई है. प्रथमदृष्टया गला काटे जाने से युवती की मौत प्रतीत हो रही है. युवती के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का खुलासा होगा. इस पूरे घटना को आशनाई में हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है. युवती की फरवरी में शादी होनी थी और कुछ दिन पहले हंडिया से यहां पहुंची थी. अचानक हुई इस घटना को आशनाई में हुई हत्या माना जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details