उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Chandauli news : परिजनों ने प्यार पर लगाई पाबंदी तो युवती ने जान दी

प्रेम प्रसंग में रोकटोक से आहत एक युवती ने जान दे दी. रोकटोक करने वाले उसके परिजन ही थे. गुस्से में उठाया गया यह जानलेवा कदम लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है.

By

Published : Mar 10, 2023, 6:18 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

चंदौली : सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवती की शिनाख्त धीना थाना क्षेत्र निवासी युवती के रूप में हुई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि युवती किसी को पसंद करती थी. घरवालों ने उसके आने-जाने पर बंदिश लगा रखी थी. इससे नाराज होकर उसने खुदकुशी कर ली.

पुलिस को ग्रामीणों ने बताया कि धीना थाना क्षेत्र निवासी 19 वर्षीय युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती छिप-छिपाकर युवक से मिलती रहती थी. जैसे जैसे इन दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. बात मोहल्ले से होते परिजनों तक पहुंच गई. युवती के प्रेम प्रसंग की बात परिजनों को नागवार लगी. उन्होंने युवती को काफी समझाया लेकिन उसने प्रेमी के साथ मेल-जोल नहीं छोड़ा. इसी बात से नाराज होकर परिवार के लोगों ने युवती को काफी फटकार लगाई.

जिसके बाद गुरुवार की शाम युवती अचानक घर से लापता हो गई. परेशान परिजन उसे यहां-वहां ढूंढते रहे. लेकिन कहीं पता नहीं चला. इस बीच शुक्रवार की सुबह पचखरी गांव के सीवान में रेलवे ट्रैक पर युवती का शव मिला. लोगों ने देखा तो पुलिस को खबर की. सूचना मिलते ही सकलडीहा कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. जानकारी होने के बाद रोते-बिलखते परिजन भी पहुंच गए. सकलडीहा सीओ राजेश राय ने बताया कि सकलडीहा के पचखरी गांव के समीप रेल ट्रैक पर युवती का शव मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में भी लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पढ़ें : Chandauli news : कंटेनर से टक्कर के बाद आग का गोला बनी कार, देखिए Video

ABOUT THE AUTHOR

...view details