उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वोटरों को लुभाने के लिए साड़ी बांटने पर दो पक्षों में विवाद के दौरान फायरिंग

चंदौली के सकलडीहा क्षेत्र के धरहरा गांव में दो पक्षों में फायरिंग का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव के आखिरी चरण से ठीक पहले वोटरों को लुभाने लिए साड़ी बांटी जा रही थी, जिसे लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. जिसके बाद दोनों पक्षों में फायरिंग हो गई.

साड़ी बांटने के विरोध पर दो पक्षों में फायरिंग
साड़ी बांटने के विरोध पर दो पक्षों में फायरिंग

By

Published : Apr 26, 2021, 5:47 PM IST

चंदौली: जिले में पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से ठीक पहले सकलडीहा क्षेत्र के धरहरा गांव में दो पक्षों में विवाद के बाद फायरिंग का मामला सामने आया है. जिसके बाद फायरिंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर दूसरे पक्ष ने थाने का घेराव किया. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 9 नामजद और 10 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

यह है पूरा मामला
दरअसल सकलडीहा क्षेत्र के धरहरा गांव में बीती रात मतदाताओं को लुभाने के लिए साड़ी बांटी जा रही थी, इस दौरान जब दूसरे पक्ष ने इसका विरोध किया तो विवाद शुरू हो गया. जिसके बाद साड़ी बांटने वालों ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई को लेकर दूसरे पक्ष ने थाने का घेराव किया. उधर, सूचना मिलने के बाद गांव में पहुंची पुलिस ने मौके से कारतूस का खाली खोखा बरामद किया है. पुलिस ने इस मामले में 9 नामजद और 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पढ़ें:चन्दौली में पंचायत चुनाव के लिए आज डाले जायेंगे वोट

क्या कहती है पुलिस

सकलडीहा कोतवाली प्रभारी अवनीश कुमार राय ने बताया कि फायरिंग की सूचना मिली थी. जांच के दौरान मौके से खोखा भी बरामद हुआ है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details