उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दारोगा के पति के कार से कई लोग घायल, लोगों ने की पिटाई

चंदौली में चकिया कोतवाली में तैनात महिला दारोगा के पति की दबंगई की तस्वीर सामने आई है. नशे की हालत में युवक ने वृद्ध समेत कई लोगों को टक्कर मारकर घायल कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को भीड़ से बचाया और अपने साथ ले गई.

By

Published : Jan 15, 2022, 10:36 PM IST

wrv bharat
दारोगा के पति के कार से कई लोग घायल

चंदौली: जिले के चकिया कोतवाली में तैनात महिला दारोगा के पति की दबंगई की तस्वीर सामने आई है. नशे की हालत में युवक ने वृद्ध समेत कई लोगों को टक्कर मारकर घायल कर दिया. इसके बाद लोगों ने आरोपी युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया, जिसके बाद युवक लोगों से बदसलूकी करने लगा. इससे आक्रोशित लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आई, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद एएसपी ने विधिक कार्रवाई की बात कही.

दरअसल, चकिया कोतवाली अंतर्गत महिला थाने की प्रभारी गुड़िया यादव के पति सर्वेश यादव वार्ड नंबर नौ में किराए के मकान में रहते हैं. शुक्रवार की दोपहर अपनी स्विफ्ट डिजायर कार की सर्विसिंग कराकर वापस लौट रहे थे. चंद्रप्रभा रेंज कार्यालय (Chandraprabha Range Office) के समीप सड़क किनारे खड़ी बाइकों को टक्कर मारते हुए साइकिल सवार नंदू गुप्ता (62) को धक्का मार दिया. मौके पर अफरा-तफरी मच गई. भीड़ ने सर्वेश की पिटाई करने के साथ कार के आगे का शीशा और बोनट तोड़ दिया. आरोपी भीड़ से भी उलझता नजर आया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को भीड़ से बचाया और अपने साथ ले गई.

दारोगा के पति के कार से कई लोग घायल

इसे भी पढ़ेंःमथुरा: पहले महिला को कार से मारी टक्कर फिर अस्पताल में मौत होने पर छोड़कर भागे युवक

स्थानीय लोगों का आरोप है कि युवक नशे में धुत था. जिसके चलते घटना घटित हुई और लोगों से भी उलझ गया. यहीं नहीं पत्नी के दारोगा होने का भी धौंस जमा रहा था. गलीमत रही लोगों को गंभीर चोट नहीं आई नहीं तो किसी बड़ी घटना से इंकार नहीं किया जा सकता था.

इस बाबत एएसपी ऑपरेशन सुखराम भारती ने बताया की चकिया थाने में तैनात महिला दारोगा के पति की कार से टक्कर हुई है. इस मामले की जांच की जा रही है.

नोट: ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details