उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आशिक के साथ मिलकर पति की हत्या, फिर गंगा में फेंक दिया शव

By

Published : Feb 3, 2021, 7:39 AM IST

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में लापता होम्योपैथिक चिकित्सक की हत्या का खुलासा हुआ है. पुलिस ने राजफाश करते हुए बताया कि होम्योपैथिक चिकित्सक अरुण शर्मा की हत्या उनकी पत्नी व उसके आशिक ने करवाई थी. इसके बाद शव गंगा नदी में फेंक दिया था.

चंदौली जिले में लापता होम्योपैथिक चिकित्सक की हत्या
चंदौली जिले में लापता होम्योपैथिक चिकित्सक की हत्या

चंदौलीः होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. अरुण शर्मा की हत्या उनकी ही पत्नी ने अवैध संबंधों के कारण करवाई थी. अपने प्रेमी व एक अन्य व्यक्ति संग पहले अरुण शर्मा को मौत के घाट उतारा फिर शव को गंगा नदी में फेंक दिया. यह खुलासा मंगलवार को बलुआ पुलिस ने किया. डॉक्टर की पत्नी प्रियंका शर्मा और उसके प्रेमी रोहित निषाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. हत्या में शामिल एक अन्य आरोपी तलाश की जा रही है. वहीं पुलिस गोताखोरों की मदद से शव की तलाश में जुटी है.

होम्योपैथिक चिकित्सक की हत्या का खुलासा
ये था पूरा मामलादरअसल 31 जनवरी को डॉ. अरुण के भाई विनोद ने बलुआ थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस तफ्तीश में पता चला कि अरुण शर्मा घर से कहीं नहीं गए थे. इसके बाद पुलिस की शक की सुई पत्नी पर घूमी. जांच में सीडीआर व अन्य इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस की मदद से मृतक की पत्नी व उसके स्टाफ रोहित निषाद की नजदीकियों का खुलासा हुआ. दोनों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरी तस्वीर साफ हो गई. दोनों ने अपना गुनाह भी कुबूल कर लिया.हत्या के गंगा में फेंक दिया शवपुलिस पूछताछ में पता चला कि 30 जनवरी की रात ही पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ नापाक मंसूबे को अंजाम दिया. उसने अरुण के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया. खाना खाने के बाद ही अरूण बेहोश हो गए. इसके बाद प्रेमी रोहित निषाद ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर अरूण का गला रेत दिया और शव को कंबल में लपेटकर बांस के सहारे गंगा घाट की तरफ ले गए. इसके बाद वहां पड़ी नाव की मदद से शव को गंगा के बीचोबीच छोड़ दिया और वापस घर लौट आए.पत्नी ने ही 5 लाख में दी थी सुपारीपुलिस की मानें तो डॉक्टर अरुण शर्मा की हत्या की पूरी साजिश उसकी पत्नी ने ही रची थी. अरुण को रास्ते से हटाने के लिए पहले रोहित को तैयार किया. रोहित हत्या करने में हिचक रहा था. इसके बाद उसने भोला को हत्या के लिए हायर किया. इसके लिए 5 लाख रुपये में हत्या की डील हुई और हत्या के बाद प्रियंका ने ढाई लाख रुपये भी दिए.पुलिस शव के रेस्क्यू में जुटीपुलिस सोमवार से दो स्टीमर, महाजाल व एक दर्जन गोताखोरों की टीम की मदद से शव का पता लगाने में जुटी है लेकिन हत्या के चौथे दिन भी शव की तलाश नहीं की जा सकी. शव की तलाश के लिए एनडीआरएफ की टीम की डिमांड की गई थी लेकिन इसपर सहमति नहीं बन सकी.लॉकडाउन में रोहित का सहारा बने थे डॉ. अरुणबता दें की डॉक्टर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार रोहित निषाद कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान जब बेरोजगार हो गया, तब चिकित्सक ने ही उसे सहारा दिया. अपने क्लीनिक पर बतौर कंपाउंडर नौकरी पर रख लिया. यहीं से रोहित की चिकित्सक की पत्नी से नजदीकियां बढ़ीं और दोनों ने मिलकर डॉक्टर की हत्या की साजिश रच डाली. भाइयों से अलग पिता के साथ रहते थे अरुणबताया जा रहा है कि डॉक्टर दंपति में अक्सर विवाद होता रहता था. इसकी वजह से मृतक अरुण अपने भाइयों से अलग रहता था. अरुण अपने पिता, पत्नी और तीन छोटे बच्चों के साथ रहता था. घटना के वक्त पिता घर में ही दूसरी मंजिल पर सो रहे थे, लेकिन उन्हें घटना की भनक तक नहीं लग सकी. अब घटना को लेकर लोगों में तरह तरह की चर्चा है.

लापता डॉ. अरुण की हत्या उनकी पत्नी और उसके आशिक ने एक अन्य आरोपी भोला के साथ मिलकर की है. हत्या के बाद तीनों ने शव को ठिकाने लगाने के प्रयास में गंगा में फेंक दिया. जिसकी तलाश की जा रही है. वहीं इन दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

प्रेमचंद,एएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details