उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, कहा- सत्ता जाने के बाद सपाइयों के पेट में हो रहा कृत्रिम दर्द

By

Published : Apr 30, 2022, 5:04 PM IST

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर चंदौली पहुंचे. यहां पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं संग परिचर्चा की. इसके बाद समीक्षा बैठक समेत विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत के लिए लिए रवाना हो गए.

etv bharat
डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

चंदौली :डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर चंदौली पहुंचे. यहां पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इसके बाद समीक्षा बैठक समेत विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत के लिए रवाना हो गए. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपा के हाथ से सत्ता जाने से इनके नेताओं के पेट में दर्द हो रहा है. लेकिन परेशान होने की बात नहीं, सभी अस्पतालों में इस कृत्रिम दर्द के इलाज के निर्देश दे दिए गए हैं.

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

डिप्टी सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार आम जनता के लिए काम कर रही है. गरीब जनता का विकास ही सरकार का एकमात्र लक्ष्य है. अस्पतालों के लिए इंफ्रास्ट्रक्चर पर भी काम करने की जरूरत है. वहीं, स्वास्थ्य महकमे के बारे में कहा कि हम मरीज को भगवान मानकर सेवा करेंगे. सभी को समुचित उपचार के साथ बेहतर माहौल भी देने की कोशिश की जाएगी. इसके लिए प्रदेश के सभी अस्पतालों को निर्देश दिए गए हैं. हमारी सरकार पूरी क्षमता से काम कर रही है.

वहीं, कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रदेश में भी जांच का दायरा बढ़ाया गया है. उन्होंने सरकार की पीठ थपथपाते हुए कहा कि यूपी सरकार ने अन्य प्रदेशों की तुलना में सबसे अच्छा काम किया है. आज यूपी के सभी अस्पतालों पर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर समेत अन्य सुविधाएं उपलब्ध हैं. वैक्सिनेशन का दायरा बढ़ाया जा रहा है.

पढ़ेंः बसपा राज में फूले-फले पूर्व MLC भाइयों पर यूपी पुलिस का शिकंजा, जब्त होगी 21 करोड़ की संपत्ति

प्रदेशभर में बिजली संकट पर मचे बवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बहुत जल्द यह समस्या खत्म हो जाएगी. सरकार इसके लिए प्रयासरत है. एक दो दिन में बिजली की स्थिति ठीक हो जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details