उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तीन दिन से लापता युवक का खेत में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Dec 6, 2022, 2:06 PM IST

चंदौली जिले में एक युवक का पानी भरे खेत में शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.

etv bharat
सैयदराजा थाना क्षेत्र

चंदौलीःसैयदराजा थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह पानी भरे खेत में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक युवक के पिता ने बेटे की हत्या करके शव को पानी में फेंकने आरोप लगाया. साथ ही चार दिन पहले युवक के घर से लापता होने पर उन्होंने पुलिस को गुमशुदगी की तहरीर दी थी. लेकिन इसके बाद भी पुलिस किसी आशंका को लेकर अनजान बनी रही. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है.

सैयदराजा थाना क्षेत्र के रमऊपुर गांव निवासी नंदलाल मौर्य ने बताया कि उनका बेटा आकाश मौर्य शनिवार की दोपहर घर से कुछ ही दूरी पर खेत की निगरानी करने गया था और तभी से लापता हो गया था. शाम को आकाश घर नहीं लौटा, तो परिजनों को चिंता सताने लगी. परिजनों के काफी खोजबीन करने के बाद भी आकाश नहीं मिला. इसके बाद गुमशुदगी का रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई. वहीं, मंगलवार को खेत के समीप आकाश का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया गया. खेत के आसपास उस दिन से ही निरीक्षण किया जा रहा था. सुबह अचानक से आकाश का शव मिलना अचंभित कर रहा है.

इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुड़ गई. आकाश के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जिसके बाद ही मौत की सही वजह का पता लगाया जा सकता है.

पढ़ेंः ईंट के भठ्ठे पर मिला तीन दिन से लापता युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details