उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौली: दो दिन से लापता युवक का कुएं में मिला शव, धरने पर बैठे सपाई

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में दो दिन से लापता युवक का शव कुएं में मिला. इसके बाद ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर गाड़ियों में तोड़फोड़ की. इसके साथ ही सपा विधायक अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया.

By

Published : Aug 31, 2020, 6:22 PM IST

सपाइयों ने किया हंगामा.
सपाइयों ने किया हंगामा.

चंदौली:जिले के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के चतुर्भुजपुर गांव के रहने वाले अनमोल यादव (22) की हत्या कर उसका शव कुएं में फेंक दिया गया. वहीं मृतक का शव मिलने के बाद लोगों ने मुख्य मार्ग जाम कर जमकर बवाल काटा है. आक्रोशित लोगों ने कई गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की है. वहीं घटनास्थल पर सकलडीहा विधायक प्रभु नारायण यादव व पूर्व सांसद रामकिशुन यादव अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए. भारी तनाव को देखते हुए डीएम और एसपी समेत कई थानों की फोर्स व पीएसी पहुंच गई. हालांकि बाद में एसपी के कार्रवाई किये जाने के आश्वासन पर लोग माने और धरना समाप्त किया.

सपाइयों ने किया हंगामा.

दरअसल सोमवार की सुबह सीवान में स्थित कुएं में अनमोल यादव का शव उतराता मिला. बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात को फोन पर बात करते हुए अचानक गुम हो गया था. देर रात तक वापस नहीं आने पर परिजनों में खलबली मच गई है. रविवार को कोतवाली में परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए कोतवाली में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया है. कोतवाली पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को पूछताछ के लिये बुलाया था, लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया गया.

पुलिस गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही थी, तभी सोमवार की सुबह युवक का शव कुंए से मिलने पर परिवार सहित क्षेत्र में दहशत व आक्रोश व्याप्त है. सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव समर्थकों सहित धरने पर बैठ गए और हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की. हालांकि एसपी चन्दौली हेमन्त कुटियाल के आश्वासन पर धरना समाप्त हुआ. वहीं दूसरी तरफ ग्रामीणों ने आसपास के मार्गों पर गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की और चन्दौली मार्ग पर जाम लगा दिया गया है.

मौके पर तनाव और आक्रोश को देखते हुए डीएम और एसपी मौके पर पहुंच गए. इसके अलावा सीओ सिटी और सीओ सकलडीहा के साथ 6 थानों की पुलिस के साथ पीएसी भी मौके पर मौजूद रही. वहीं इस पूरे मामले पर पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने सरकार और पुलिस को घेरते हुए कहा कि सत्ता के इशारे पर हत्या की साजिश रची जा रही है. उसी का परिणाम है, जो सामने आ रहा है. यदि पुलिस अपराधियों पर कार्रवाई नहीं करती है तो इस जिले को जलने से कोई रोक नहीं सकता.

दो दिन से गायब युवक का शव मिलने के बाद सकलडीहा विधायक समर्थकों संग धरने पर बैठ गए थे. लोगों को समझा-बुझाकर जाम खत्म करा दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

-हेमंत कुटियाल, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details