उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Chandauli News: जमीन विवाद को लेकर दो सगे परिवारों के बीच मारपीट, महिला की मौत

चंदौली में संपत्ति विवाद के बीच दो सगे भाइयों के परिवारों के बीच मारपीट हो गई. इस मारपीट के दौरान एक 65 वर्षीय महिला की मौत हो गई.

By

Published : Jun 23, 2023, 10:54 PM IST

जनपद
जनपद

चंदौली: जनपद में जमीन विवाद को लेकर दो सगे भाइयों के बीच विवाद चल रहा था. इस विवाद के बीच गुरुवार की रात दोनों भाइयों के बीच मारपीट हो गई थी. इस मारपीट के दौरान एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

चकरघट्टा थाना क्षेत्र के मझगाई गांव निवासी रामअवध यादव के दो कन्हैया और रबीन्द्रनाथ अपने-अपने परिवार के साथ रहते हैं. कन्हैया के पुत्र रमेश कुमार की पत्नी धर्मशीला देवी के नाम से प्रधानमंत्री आवास का निर्माण हो रहा है. इस निर्माण को लेकर दोनों भाइयों के बीच विवाद चल रहा था. गुरुवार की रात दोनों भाइयों के परिवारों के बीच मारपीट हो गई. इस मारपीट के दौरान कन्हैया की मां फूलवंती देवी (65) की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया.


चकरघट्टा थानाध्यक्ष रमेश कुमार ने बताया कि मझगाई गांव में संपत्ति को लेकर दो भाइयों के बीच विवाद चल रहा था. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी. इस मारपीट के दौरान कन्हैया की बुजुर्ग पत्नी की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कन्हैया की तहरीर पर एक युवक संतोष कुमार को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच के बाद मामला दर्ज कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढे़ं- पति से छिपकर बहनोई से लड़ा रही थी इश्क, रोड़ा बनने पर गमछे से गला घोंटकर मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details