उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौली : प्रसपा ने कांग्रेस प्रत्याशी शिवकन्या कुशवाहा को दिया समर्थन

चंदौली लोकसभा सीट से जन अधिकार पार्टी और कांग्रेस की संयुक्त प्रत्याशी शिवकन्या कुशवाहा को प्रसपा 'लोहिया' ने अपना समर्थन दिया. इस दौरान प्रसपा लोहिया के जिलाध्यक्ष पारस यादव और जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आईपी कुशवाहा मौजूद रहे.

By

Published : May 6, 2019, 9:00 PM IST

शिवकन्या कुशवाहा को प्रसपा 'लोहिया' ने दिया समर्थन.

चंदौली:जिले की लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही जन अधिकार पार्टी और कांग्रेस की संयुक्त प्रत्याशी शिवकन्या कुशवाहा को सोमवार को प्रसपा 'लोहिया' ने अपना समर्थन दिया. इसकी घोषणा प्रसपा लोहिया के जिलाध्यक्ष ने की. इस दौरान उन्होंने कहा कि संगठन के हर कार्यकर्ता पूरी मेहनत के साथ शिवकन्या कुशवाहा को जिताने का प्रयास करेगा.

शिवकन्या कुशवाहा को प्रसपा 'लोहिया' ने दिया समर्थन.


भाजपा लोकतंत्र की धज्जियां उड़ा रही है ऐसे में उसे रोकना आवश्यक है. इसके लिए कई सेक्युलर दल एक साथ आ रहे हैं. आरोप लगाया कि देश और प्रदेश में सरकार होने के बावजूद सांसद रहे यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने जिले में कुछ भी कार्य नहीं किया है. ऐसे में उनको सबक सिखाने के लिए इस लोकसभा सीट पर गठबंधन किया गया है.

- आईपी कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव, जन अधिकार पार्टी


प्रसपा की ओर से जिले की लोकसभा सीट से सुभाष अग्रवाल को टिकट दिया गया था, नामांकन करने के बाद उनका पर्चा खारिज हो गया. जिसके बाद संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने जिले की लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही जन अधिकार पार्टी और कांग्रेस की संयुक्त प्रत्याशी को समर्थन देने का निर्णय लिया है. जिसपर पार्टी के सदस्य शिवकन्या कुशवाहा के लिए पूरी मेहनत से चुनाव में कार्य करने को तैयार हैं.

- पारस यादव, जिलाध्यक्ष , प्रगतिशील समाजवादी पार्टी 'लोहिया'

ABOUT THE AUTHOR

...view details