उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गंगा नदी में नहाने गया बालक डूबा, तलाश में जुटी एनडीआरएफ

चन्दौली जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में बुधवार की सुबह गंगा नदी में नहाने गया एक बालक डूब गया. सूचना पर मुगलसराय पुलिस, जनप्रतिनिधि सहित नेशनल डिजास्टर रिस्पांस फोर्स (एनडीआरएफ) की टीम मौके पर पहुंच कर तलाश में जुटी है.

By

Published : Apr 14, 2021, 3:14 PM IST

गंगा नदी में नहाने गया बालक डूबा
गंगा नदी में नहाने गया बालक डूबा

चन्दौली :मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को गंगा नदी में नहाने गया एक सात साल का बालक डूब गया. खबर लिखने तक बच्चे का कुछ अता-पता नहीं चल सका है. सूचना पर पहुंची पुलिस व वाराणसी से आई एनडीआरएफ की टीम बालक की तलाश में लगी हुई है. वहीं घटना से बच्चे के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

गंगा नदी में नहाने गया बालक डूबा

दरअसल, मामला मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के ग्रामसभा कुंडा खुर्द का है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि करीब सात वर्षीय राधेश्याम अपनी मां व अन्य बालकों के साथ बुधवार की सुबह गंगा नदी में नहाने के लिए गया था. इसी बीच नहाते वक्त राधेश्याम गहरे पानी में चला गया. जब तक आस-पास के लोग मदद को आते, तब तक बच्चा डूब चुका था.

तलाश में जुटी एनडीआरएफ
इसे भी पढ़ें-CBSE: 10वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा रद्द, 12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाएं टाली गईं

सूचना पर मुगलसराय पुलिस, जनप्रतिनिधि सहित नेशनल डिजास्टर रिस्पांस फोर्स (एनडीआरएफ) की टीम मौके पर पहुंच कर बच्चे की तलाश कर रही हैं. इस संबंध में मुगलसराय थानाध्यक्ष ने बताया कि नहाते समय हादसा हुआ है. शव की तलाश की जा रही है. शव बरामद होने के बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details