उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 5, 2022, 1:31 PM IST

ETV Bharat / state

चन्दौली: मनराजपुर कांड से जुड़ी अफवाह से पुलिस के उड़े होश, जारी किया स्पष्टीकरण, दी चेतावनी

मनराजपुर की घटना को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. कल इस घटना में मृतक गुड़िया की दूसरी बहन की भी मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर उड़ा दी गई. ऐसे में पुलिस ने तुरंत स्पष्टीकरण जारी कर कहा कि मृतका की बहन पूरी तरह सुरक्षित है साथ ही पुलिस ने चेतावनी भी दी कि इस तरह की झूठी खबर फैलाने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

etv bharat
chand

चंदौली : रविवार की शाम को हुई मनराजपुर की घटना से पुलिस अभी उबर ही नहीं पाई थी कि बुधवार को सोशल मीडिया पर मृतक गुड़िया की दूसरी बहन के लिए भी उड़ी मौत की खबर से लोग सकते में आ गए. आनन फानन में पुलिस को स्पष्टीकरण जारी करना पड़ गया. साथ ही पुलिस ने ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का अल्टीमेटम भी दिया.

पुलिस ने बताया कि दरअसल बुधवार को फौजी भगत सिंह नाम के एक व्यक्ति के एकाउंट से एक झूठी खबर साझा की गई थी कि पुलिस रेड के दौरान घायल गैंगस्टर आरोपित की दूसरी बेटी की भी मौत हो गई. पुलिस के साइबर सेल ने इस झूठी खबर पर संज्ञान लिया और तुरंत आधिकारिक ट्वीटर एकाउंट से इसका खंडन जारी किया. साथ ही पुलिस ने झूठी और अफवाहजनक पोस्ट साझा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी.

aa

यह भी पढ़ें: चंदौली कांड की फॉरेंसिक रिपोर्ट में पार्शियल हैंगिंग मौत की वजह

झूठी खबर न फैलाएं, पुलिस ने दी सख्च चेतावनी:चंदौली पुलिस ने स्पष्टीकरण लिखा है कि मृतका की बहन चिकित्सकों की निगरानी में है. वह स्वस्थ और सुरक्षित है.पुलिस ने लोगों को चेताया कि इस तरह के झूठी और भ्रामक पोस्ट को साझा न करें. भ्रामक और अफवाहजनक पोस्ट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप


ABOUT THE AUTHOR

...view details