उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिलेश यादव लोगों से मांगे मांफी- बीजेपी विधायक साधना सिंह

By

Published : Jun 7, 2021, 11:02 PM IST

सोमवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मु़लायम सिंह यादव द्वारा स्वदेशी वैक्सीन लगवाए जाने पर भाजपा की मुगलसराय से विधायक साधना सिंह ने अखिलेश यादव पर तंज कसा और अखिलेश यादव से माफी मांगने की बात कही है.

बीजेपी विधायक साधना सिंह
बीजेपी विधायक साधना सिंह

चन्दौली : कोरोना वायरस तथा वैक्सिनेशन को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्षियों के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है. इसी कड़ी में सोमवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मु़लायम सिंह यादव द्वारा स्वदेशी वैक्सीन लगवाए जाने पर, भाजपा के मुगलसराय से विधायक साधना सिंह ने अखिलेश यादव पर तंज कसा और अखिलेश यादव द्वारा माफी मांगने की बात कही है.

बीजेपी की विधायक ने अखिलेश यादव पर कसा तंज

दरसअल, समाजवादी पार्टी के संरक्षक मु़लायम सिंह यादव ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन का स्वदेशी डोज लगवाया. जिसके बाद समाजवादी पार्टी ने वैक्सीन लगवाते मुलायम सिंह यादव की तस्वीर को ट्वीट किया. तस्वीर के वायरल होते ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सहित तमाम भाजपाइयों ने अखिलेश यादव पर तंज कसना शुरू कर दिया. इसी कड़ी में मुगलसराय से बीजेपी विधायक साधना सिंह ने सोशल मीडिया के माध्यम से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसा.

बीजेपी विधायक साधना सिंह का ट्वीट

को-वैक्सीन लगवाने पर मुलायम सिंह यादव का किया धन्यवाद

विधायक साधना सिंह लिखती हैं- " समाजवादी पार्टी संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी स्वदेशी वैक्सीन लगवाने के लिए आपका धन्यवाद. आपके द्वारा वैक्सीन लगवाना इस बात का प्रत्यक्ष प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश जी द्वारा वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई गयी थी. लोगों को भ्रमित करने के लिए अखिलेश जी को माफी मांगनी चाहिए "


वैक्सीनेशन करवाते मुलायम सिंह यादव

इसे भी पढे़ं-शर्मनाक: नवजात बच्ची का शव लेकर घूमता रहा आवारा कुत्ता, लोग बनाते रहे वीडियो

अब देखना यह है कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर इस तंज का क्या असर पड़ता है, तथा समाजवादियों के हवाले से भाजपाइयों को क्या जवाब मिलता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details