उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चन्दौली:  महिला थाना प्रभारी समेत 15 लोगों का कटा चालान, ये थी वजह

अलीनगर थाना परिसर में स्थित मंदिर में एक प्रेमी जोड़े की शादी कराना महिला थानाध्यक्ष को भारी पड़ गया. दरअसल परिसर में हुई शादी के बाद तस्वीर वायरल हो गई, जिसके चलते अलीनगर थाना प्रभारी संतोष सिंह ने शादी में कोविड प्रोटोकाल का पालन न करने पर महिला थानाध्यक्ष, दूल्हा व दुल्हन सहित 15 लोगों का चालान कर जुर्माना वसूला है.

By

Published : Oct 15, 2020, 10:44 AM IST

etv bharat
कोविड वॉयलेशन को लेकर कटा चालान

चंदौली: अलीनगर थाना परिसर स्थित मंदिर में महिला थानाध्यक्ष शशि सिंह को प्रेमी जोड़े की शादी कराना महंगा पड़ गया. अलीनगर थाना प्रभारी संतोष सिंह ने शादी में कोविड प्रोटोकाल का पालन नहीं करने पर महिला थानाध्यक्ष, दूल्हा व दुल्हन सहित 15 लोगों का चालान कर जुर्माना वसूला.

कोविड वॉयलेशन को लेकर कटा चालान
दरअसल अलीनगर क्षेत्र के गोधना गांव निवासी अजय कुमार व विवाहिता आरती में प्रेम प्रसंग चल रहा था. अजय ने पति से नाता तोड़ लेने पर आरती को शादी करने का वादा किया. इस पर आरती ने पति से संबंध तोड़ लिया और अपने मायके आकर रहने लगी. हालांकि अजय चार माह से विवाह के लिए टरका रहा था. इससे परेशान आरती ने महिला थाने में तहरीर दी.
कोविड वॉयलेशन को लेकर कटा चालान



जिसपर थानाध्यक्ष शशि सिंह ने बुधवार को अजय व आरती के परिजन को बुलाकर सहमति के साथ, दोनो की थाना परिसर स्थित मंदिर में विधि-विधान से शादी करा दी. जिसके बाद इसकी तश्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. तस्वीर के वायरल होने पर अधिकारियों ने सरकारी गाईडलाईन के अतंर्गत कोविड प्रोटोकॉल वॉयलेशन के तहत चालान काट दिया.

सदर के सीओ कुंवर प्रभात सिंह से जब इस मुद्दे पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि "एक महिला की थाना परिसर स्थित मंदिर पर शादी कराई गई, इस दौरान महिला इंस्पेक्टर द्वारा कोविड प्रोटोकॉल का वॉयलेशन किया गया. जिसपर कार्रवाई करते हुए महिला थाना प्रभारी समेत 15 लोगों का चालान किया गया."

ABOUT THE AUTHOR

...view details