उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली में पुआल की राख में मिली हड्डी, चूड़ी और चेन, पुलिस ने फोरेंसिक जांच के लिए भेजा

By

Published : Mar 27, 2022, 5:58 PM IST

चंदौली के रामपुर गांव में पुआल की राख में मानव अंग के अवशेष, चेन और चुड़ी मिली है. पुलिस ने प्राप्त चीजों को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है.

etv bharat
राख हटाते लोग

चंदौली.जिले के अलीनगर थानाक्षेत्र के रामपुर गांव के सिवान में दयाराम यादव व पन्ना बिंद के पुआल की राख में हड्डियों के अवशेष, चुड़ी और गले की चेन मिली है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने हड्डियों, चुड़ी और चेन को कब्जे में लेकर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. लोगों का कहना है कि किसी महिला की हत्या कर आग के हवाले कर दिया गया है.

शनिवार को रामपुर गांव निवासी दयाराम यादव और पन्ना बिंद का सिवान में रखे लगभग पांच बीघा का पुआल में अज्ञात कारणों से आग लग गई. जब रविवार को ग्रामीणों ने राख को हटाया तो उसके अंदर मानव अंग मिलने से गांव में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची अलीनगर पुलिस ने हड्डियों के अवशेष, चुड़ी, गले की चेन को कब्जे में लेकर फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया. ग्रामीणों का कहना है कि किसी महिला की हत्या करके पुआल में ढंककर आग लगा दी गई है.

यह भी पढ़ें:आशनाई में हुई युवक की हत्या, सड़क पर फेंका शव

भारी मात्रा में पुआल में आग लगने की सूचना पर अग्निशमन टीम भी मौके पर पहुंची. थानाध्यक्ष विनय प्रकाश सिंह ने बताया कि जली हुई हड्डियों के अवशेष मनुष्य के हैं या फिर किसी जानवर के, यह फोरेंसिक जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा. प्राप्त अवशेष को परीक्षण के लिए प्रयोगशाला भेज दिया गया है. फोरेंसिक जांच रिपोर्ट आने के बाद ही जांच में आगे की दिशा तय हो पाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details