उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौली: गंगा में पलटी मजदूरों से भरी नाव, 2 महिला समेत पांच लापता

उत्तर प्रदेश के चंदौली में शनिवार देर शाम यात्रियों से भरी नाव गंगा नदी में डूब गई. नाव में सवार 40 लोगों में से 5 लोग लापता हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने उच्चाधिकारियों को अवगत कराया. लापता लोगों की गोताखोरों की मदद से तलाश जारी है.

By

Published : Mar 1, 2020, 4:20 AM IST

etv bharat
लापता लोगों की तलाश जारी

चंदौली:धीना थाना क्षेत्र के महूंजी गांव के समीप मजदूरों से भरी नाव पलट गई. हादसे में 2 महिला और 3 लड़कियों समेत 5 लोग लापता हो गए. एनडीआरएफ टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

लापता लोगों की तलाश जारी.

पांच लोग लापता
गाजीपुर से लगभग 40 मजदूरों को लेकर एक नाव महूंजी गांव की तरफ आ रही थी. घाट के करीब पहुंचते ही नाव अनियंत्रित होकर पलट गई. नाव के पलटते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया. हादसे में काफी लोग तैर कर किनारे आ गए तो वहीं 2 महिलाओं समेत 3 लड़कियों का अब तक पता नहीं चला है.

आलू की वजह से नाव ओवरलोड
दरअसल महुंजी, वीरासराय, मुरलीपुर गांव के मजदूर गाजीपुर जिले में गंगा पार नाव से मजदूरी करने के लिए जाते हैं. दिन भर काम करके सभी नाव से ही घर लौटते हैं. मजदूरी के बदले उन्हें आलू मिलता है. इस नाव पर सवार ज्यादातर लोगों के पास मजदूरी के बदले मिलने वाली आलू थी. जिसकी वजह इसका नाव ओवरलोड होकर पलट गया.

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने घटना से शासन को अवगत कराया. साथ ही वाराणसी से एनडीआरएफ और गोरखपुर से एसडीआरएफ को बुलाया गया. फिलहाल एनडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर रात में ही रेस्क्यू शुरू कर दिया है.

इसे भी पढ़ें:-चंदौली: नेत्र शिविर के माध्यम से सैकड़ों मरीजों का हुआ इलाज, निशुल्क बांटी गई दवाएं व चश्मा

ABOUT THE AUTHOR

...view details