उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी सांसद भोला सिंह ने ओमप्रकाश राजभर पर साधा निशाना, कहा- सत्ता में रहकर मलाई भी खाते थे और अब गुर्राते हैं

चंदौली में अनुसूचित जाति मोर्चा (SC Morcha) के राष्ट्रीय महासचिव (National General secretary) और बुलंदशहर के सांसद भोला सिंह (MP Bhola Singh) मुगलसराय पहुंचे. दावा किया कि एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी.

By

Published : Dec 1, 2021, 9:42 PM IST

बीजेपी सांसद भोला सिंह
बीजेपी सांसद भोला सिंह

चंदौली :उत्तर प्रदेश में चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, सियासी तापमान बढ़ता जा रहा है. बुधवार को विधानसभा चुनाव की तैयारियों के क्रम में अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव और बुलंदशहर के सांसद भोला सिंह मुगलसराय पहुंचे. यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया. साथ ही पत्रकारों से बातचीत में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

बीजेपी सांसद भोला सिंह

उन्होंने यूपी में बन रहे महागठबंधन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 2019 में भी एक गठबंधन बना था जिसमें बसपा, सपा और लोकदल सभी लोग मिलकर चुनाव लड़े. उन्होंने पूरा प्रयास किया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने से रोक दें लेकिन जनता ने बीजेपी को जो प्यार और आशीर्वाद दिया, उसने विरोधियों की हवा निकाल दी. भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी.

इस दौरान सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए कहा कि इस गठबंधन में कुछ लोग ऐसे भी है जो सत्ता में रहकर मलाई भी खाते है और गुर्राते भी हैं. जो लोग सत्ता में साथ रहे वे आखिरी समय में आंखें दिखा रहे हैं.

आगामी चुनाव में जनता ऐसे लोगों को भी सबब सिखाएगी. इस बार प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि जिस तरीके से लोकसभा चुनाव में जनता ने अपना आशीर्वाद दिया है. उसी प्रकार विधानसभा चुनाव में भी आशीर्वाद देगी.

इसे भी पढ़ेःबीजेपी सांसद भोला सिंह अपने बयान पर कायम

उन्होंने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि यह सरकार पिछड़ों, दलितों, महिलाओं और युवाओं सभी के काम कर रही है. कोरोना काल में भी विकास की रफ्तार नहीं थमने दी गई और आज भी मोदी-योगी रोजाना जिलों का दौरा कर रहे हैं. शिलान्यास और लोकार्पण कर रहे है.

वहीं, कृषि कानून वापसी के बावजूद किसान आंदोलन खत्म न होने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश के किसान भाजपा के साथ थे, साथ हैं और आगे भी साथ रहेंगे.

ये वो लोग है जो सरकार के किसी भी योजना से खुश नहीं हैं. धारा 370, 35A, तीन तलाक का विरोध किया. यह वहीं लोग हैं जो 2019 में पीएम मोदी को रोकने में जुटे थे जिनकी दुकानें बंद हुईं, भ्रष्टाचार बंद हुआ. वो लोग परेशान है जो लोग सरकारी योजनाओं सुविधाओं से वंचित थे. उन्हें इतनी जल्दी कैसे सब कुछ मिल गया.

सांसद भोला सिंह ने कहा कि ये लोग इसलिए परेशान है कि 2019 में जिस तरीके से पीएम मोदी की लोकप्रियता बढ़ी है. विपक्ष परेशान है कि किस तरीके से अपनी इज्जत बचाएं लेकिन प्रदेश की जनता एक बार फिर मन बना चुकी है. एक बार फिर यूपी में बीजेपी की सरकार बनेगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details