उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौली: भाजपा नेता ने किया कार्यक्रम, इन नियमों की उड़ीं धज्जियां

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में भाजपा नेता के सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने का मामला सामने आया है. विधायक प्रतिनिधि ने चकिया विधायक के जन्मदिन कार्यक्रम का आयोजन किया था. इसमें सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं.

By

Published : Nov 12, 2020, 7:58 PM IST

भाजपा नेता ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां.
भाजपा नेता ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां.

चंदौली:जिले में बुधवार की देर रात भाजपा नेताओं ने जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाईं. जिले के चकिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक शारदा प्रसाद का जन्मदिन डोडापुर गांव में मनाया गया. इस दौरान किसी के चेहरे पर मास्क नहीं था. कार्यक्रम का आयोजन विधायक प्रतिनिधि ने किया था. हालांकि, कार्यक्रम में विधायक मौजूद नहीं थे.

विवादों से है पुराना नाता
विधायक प्रतिनिधि अश्वनी दुबे का विवादों से पुराना नाता रहा है.पिछले दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें विधायक प्रतिनिधि जमीन के मामले में एक गरीब वनवासी पर डंडा बरसाते नजर आ रहे थे. अब बुधवार को प्रतिनिधि अपने विधायक के जन्मदिन कार्यक्रम की अगुवाई करते दिखे.

पुलिस को नहीं थी जानकारी

पुलिस को इस कार्यक्रम की जानकारी तक नहीं थी. चकिया कोतवाली पुलिस ने कार्यक्रम होने की जानकारी से इंकार कर दिया. साथ ही विधायक ने भी मामले से इंकार कर हुए अपना पल्ला झांड दिया. इस कार्यक्रम का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details