उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौली: एलबीएस छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद पर अविनाश कुमार हुए विजयी

चंदौली जिले के एलबीएस पीजी कॉलेज छात्रसंघ का चुनाव भारी गहमागहमी के बीच शनिवार को सम्पन्न हुआ. अध्यक्ष पद पर अविनाश कुमार ने जीत दर्ज की. वहीं उपाध्यक्ष पद पर विकास यादव, जबकि विक्की गुप्ता महामंत्री बने.

By

Published : Dec 15, 2019, 4:57 AM IST

etv bharat
अविनाश कुमार बने एलबीएस पीजी कॉलेज के नए अध्यक्ष.

चंदौली: एलबीएस पीजी कॉलेज के छात्रसंघ का चुनाव भारी गहमागहमी के बीच शनिवार को सम्पन्न हुआ. अध्यक्ष पद पर अविनाश कुमार ने जीत दर्ज की. वहीं उपाध्यक्ष पद पर विकास यादव, जबकि विक्की गुप्ता महामंत्री बने. इस चुनाव में कुल 1899 मत पड़े, जिसमें 81 मतदाताओं ने नोटा का इस्तेमाल किया. मतदान के मद्देनजर काफी संख्या में पुलिस बल तैनात रही.

अविनाश कुमार बने एलबीएस पीजी कॉलेज के नए अध्यक्ष.

शनिवार की सुबह आठ बजे से मतदान की प्रक्रिया शुरू हुई. शुरुआती दौर में मतदान की गति धीमी रही. बाद में मतदान में तेजी आई. कुल 3,222 में 1,899 छात्र-छात्राओं ने मतों का इस्तेमाल किया. अ‌ध्यक्ष पद पर विजयी रहे अविनाश कुमार को कुल 1,068 मत मिले, जबकि जितेंद्र यादव को 425 मत ही मिले. उपाध्यक्ष पद पर विकास यादव 790 मत पाकर विजयी रहे. वहीं महामंत्री पद पर विजयी रहे विक्की गुप्ता को 1,001 मत मिले, जबकि पुस्तकालय मंत्री पद पर रवि कुमार ने 1,249 मत पाकर जीत दर्ज की. कला संकाय प्रतिनिधि पद पर अभिषेक कुमार मेहता को 675 मत मिले. वाणिज्य संकाय प्र‌ति‌निधि पर जितेंद्र कुमार सोनकर को 147 मत मिले. वहीं शिक्षा संकाय प्रतिन‌िधि पद पर अजीत पाल निर्विरोध चुने गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details