उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली पुलिस पर मारपीट का आरोप, दबिश के दौरान युवती की मौत, दो सिपाही घायल

By

Published : May 1, 2022, 8:33 PM IST

Updated : May 2, 2022, 8:18 AM IST

चंदौली में दबिश मारने पहुंची पुलिस की पिटाई से युवती की मौत का आरोप लगा है. एक अन्य युवती घायल है. आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे जाम किया और कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की. मौके पर पहुंची पीआरवी से ग्रामीणों ने मारपीट की. दो सिपाही घायल हो गए. सूचना पर आधा दर्जन थानों की पुलिस और दो कंपनी पीएसी मौके पर पहुंच गई है.

चंदौली में पुलिस की दबिश में युवती की मौत, मारपीट का आरोप, ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम
चंदौली में पुलिस की दबिश में युवती की मौत, मारपीट का आरोप, ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम

चंदौलीः मनराजपुर गांव में दबिश देने गई पुलिस की पिटाई से युवती की मौत का आरोप लगा है जबकि एक अन्य युवती घायल हो गई है. पुलिस शव छोड़कर भाग गई है. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सैयादराजा जमानियां मार्ग जाम कर दिया है. फिलहाल पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. वहीं, आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे जाम किया और कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की. मौके पर पहुंची पीआरवी से ग्रामीणों ने मारपीट की. दो सिपाही घायल हो गए.सूचना पर आधा दर्जन थानों की पुलिस और दो कंपनी पीएसी मौके पर पहुंच गई है.

ग्रामीणों की पिटाई से घायल हो गया सिपाही.

बताया जा रहा है कि रविवार की शाम सैयदराजा पुलिस इलाके के मनराजपुर गांव में जिला बदर अपराधी को पकड़ने गई थी. अपराधी घर पर नहीं मिला. इसके बाद पुलिस की ओर तरफ सख्ती से पूछताछ की गई. आरोप है कि पुलिस ने अपराधी की दोनों बेटियों से मारपीट की. इससे एक युवती की मौत हो गई. पुलिस उसका शव छोड़कर भाग गई.

युवती की मौत की सूचना से ग्रामीण आक्रोशित हो गए. वहीं, आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे जाम किया और कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की. मौके पर पहुंची पीआरवी से ग्रामीणों ने मारपीट की. इससे दो सिपाही घायल हो गए.गौरतलब है कि माफिया के खिलाफ कार्रवाई के आदेश के बाद चन्दौली कार्रवाई में जुट गई. दबिश के दौरान पुलिस की बर्बरता को लेकर सवाल उठ रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : May 2, 2022, 8:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details