उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली में कोरोना के 37 नए मामले आए सामने

By

Published : Jul 31, 2020, 4:01 AM IST

यूपी के चंदौली में कोरोना के 37 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 829 हो गई हैं. इस वायरस से जनपद में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है.

चंदौली में कोरोना के 37 नए मामले.
चंदौली में कोरोना के 37 नए मामले.

चंदौली:कोरोना ने अब जनपद के सरकारी दफ्तरों में भी अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं. गुरुवार को जारी कोरोना बुलेटिन के मुताबिक 37 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. इनमें स्वास्थ्य कर्मी, पुलिसकर्मी और एक पत्रकार भी शामिल है. फिलहाल जिले में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 265 हो गई है.

जनपद में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. अब पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी और रेलकर्मियों में भी बड़ी संख्या में संक्रमण की पुष्टि हो रही है. गुरुवार को चंदौली में कोरोना के 37 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 829 हो गई हैं. इनमें से 556 पूर्व संक्रमितों को स्वस्थ्य होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

स्वास्थ्य विभाग नए संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की तलाश कर रहा है. इसके बाद सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे. इस वायरस ने जनपद में अब 8 लोगों की जान ले ली है. फिलहाल जनपद में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 265 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details