उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सपा प्रत्याशी के रोड शो में भीड़ बढ़ाने 300 रुपये में आईं थी महिलाएं, पैसे न मिलने पर काटा बवाल

मुरादाबाद में सपा प्रत्याशी डॉ. एसटी हसन के नामांकन की भीड़ बढ़ाने के लिए भाड़े की महिलाए बुलाई गईं थी. वहीं महिलाओं को रुपए न मिलने पर सबने मिलकर जमकर हंगामा किया.

By

Published : Apr 4, 2019, 9:38 AM IST

सपा प्रत्याशी के रोड शो में महिलाओं का हंगामा

मुरादाबाद : प्रदेश में सभी लोकसभा प्रत्याशी नामंकन के समय रोड शो करके भारी संख्या में भीड़ जुटाकर अपना शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं. मुरादाबाद में भी सपा प्रत्याशी ने अपने नामंकन में तीन-तीन सौ रुपये का लालच देकर महिलाओं को बुलाया था, लेकिन नामंकन के बाद रुपये नही मिलने पर महिलाओं ने कचहरी पर जमकर हंगामा किया.

सपा प्रत्याशी के रोड शो में महिलाओं का हंगामा

बुधवार को सपा प्रत्याशी डॉ. एसटी हसन ने अपने निवास से लेकर कलक्ट्रेट परिसर तक भारी संख्या में समर्थकों के साथ रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन किया और जिला निर्वाचन अधिकारी को अपना नामंकन पत्र दाखिल किया. लेकिन नामांकन के थोड़ी देर बाद ही उनके साथ आईं महिलाओं ने कचहरी परिसर में हंगामा शुरू कर दिया.

नामंकन में आयी महिलाओं ने बताया कि रैली में चलने के लिए तीन-तीन सौ रुपये देने की बात कही गई थी. लेकिन अब कोई भी रुपये नहीं दे रहा. तीन महिलाएं गुलाबबाड़ी से करीब 50 महिलाओं को लेकर आयी थी. सुबह से कुछ खाने को भी नहीं मिला है. वहीं इनके लेकर आई महिला का कहना है कि शाम को सभी के घर पर जाकर रुपये दिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details