उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुरादाबाद: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग में महिला और बच्ची घायल, आरोपी पर मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद जनपद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग होने से एक महिला और बच्ची को गोली लग गई है. इसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Feb 18, 2019, 11:39 PM IST

जानकारी देते परिजन.

मुरादाबाद: सुप्रीम कोर्ट के सख्त आदेशों के बावजूद पुलिस हर्ष फायरिंग पर रोक लगाने में नाकाम साबित हो रहीं है. मुरादाबाद जनपद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग होने से एक महिला और बच्ची को गोली लग गई है, जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जानकारी देते परिजन.


हर्ष फायरिंग की घटना उस वक्त हुई, जब शादी समारोह में जयमाला का आयोजन किया जा रहा था और सभी पंडाल में मौजूद थे. गोली लगने से गांव में रहने वाली नीरज और उनकी भतीजी शिवानी घायल हो गयी, जिसके बाद परिजनों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को घटना की सूचना दी.


हर्ष फायरिंग में घायल नीरज की हालत खराब है और उसको जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में भर्ती कराया गया है. नीरज की मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक गोली के छर्रे उसके शरीर में है, जिसको ऑपरेशन के जरिये निकाला जाएगा. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है साथ ही आरोपी को तलाश करने के लिए दबिश दी जा रहीं है. लगातार हो रहीं हर्ष फायरिंग की घटना के बाद पुलिस की कार्य प्रणाली जहां सवालों के घेरे में है. वहीं पुलिस अधिकारी हर्ष फायरिंग की घटना को तो स्वीकार कर रहें है, लेकिन कैमरे के सामने बयान देने से बच रहें है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details